राजकुमार राव बने रैपर, ‘केयर नी करदा रैप चैलेंज’ किया एक्सेप्ट

राजकुमार राव (Rajkummar Rao) और नुसरत भरूचा की अपकमिंग फिल्म ‘छलांग’ 13 नवंबर को अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होने जा रही है। वहीं फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ फिल्म के पहले गाने ‘केयर नी करदा’ भी रिलीज हो चुका है। जिसमें रैपर हनी सिंह रैप गाते नजर आए। इस गाने को  गर्लफ्रेंड और बॉयफ्रेंड के बीच के नोक-झोक का नया एंथम बताया गया है। वहीं इस गाने को रिलीज हुए चार दिन हो गए और अब इस गाने से जुड़े चैलेंज की शुरुआत हो गई है।

जिसे हन्नी सिंह ने ‘केयर नी करदा रैप चैलेंज’ (Care Ni Karda Rap Challenge) नाम से शुरू किया‌ और इसी को एक्सेप्ट करते हुए राजकुमार राव रैपर बनते दिखे। राजकुमार ने गाने के रैप को गाया और एक ही बार में पूरे रैप को गाकर विडियो रिकॉर्ड किया और साथ ही फिल्म में अपने साथी कलाकार मोहम्मद जीशान अयूब और अपने दोस्त आयुष्मान खुराना को इस चैलेंज के लिए नोमिनेट किया। जहां इस चैलेंज में उन्हें गाने के रैप लाइन को रैप करना है।

राजकुमार राव ने पूरे किए हुए इस चैलेंज को इंस्टा पर पोस्ट कर कैप्शन में लिखा,’ यह रहा मेरा रैप … शुक्रिया हन्नी सिंह पाजी..’केयर नी करदा रैप चैलेंज’। इसी के साथ राजकुमार ने आयुष्मान और जीशान को टैग कर लिखा।आप दोनों को मैं इस चैलेंज के लिए नोमिनेट करता हूं।..लेट द रैप गेम बिगेन..।

और इसी चेलैंज के जरिए राजकुमार राव अपनी फिल्म और गाने का प्रमोशन करते नजर आ रहे हैं।आपको बता दे कि इस अपकमिंग फिल्म “छलांग” की कहानी दो स्कूल टीचर्स राजकुमार राव और एक्टर मोहम्मद जीशान अयूब के बीच हो रहे जबरदस्त कॉम्पटीशन के इर्दगिर्द घूमती नजर आएंगी।

फिल्म में सौरभ शुक्ला, सतीश कौशिक और इला अरुण जैसे महान कलाकार भी है।
फिल्म का डायरेक्शन हंसल मेहता ने किया है। ‘छलांग’ की कहानी लव रंजन, असीम अरोड़ा और जीशान कादरी ने लिखी है। फिल्म को भूषण कुमार, लव रंजन और अजय देवगन प्रोड्यूस कर रहे है। यह फिल्म अमेजॉन प्राइम वीडियो पर 13 नवंबर 2020 को रिलीज होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like