अप्रैल में रिलीज़ हो सकती है फिल्म 2.0. जानिए कारण

अप्रैल में रिलीज़ हो सकती है फिल्म 2.0 जानिए कारण, रजनीकांत और अक्षय कुमार की 2.0 की रिलीज डेट कई बार आगे बढ़ चुकी हो लेकिन इसकी वजह से दर्शकों की उत्सुकता पर कोई प्रभाव नहीं पड़ा है। मेकर्स के अनुसार फिल्म का पोस्ट प्रोडक्शन अपने अंतिम चरण में है, जिसको पूरा होने में थोड़ा वक्त लगेगा। इसी वजह से फिल्म की रिलीज डेट 26 जनवरी से भी आगे बढ़ा दी गई है।

ट्रेड की मानें तो फिल्म 2.0 के मेकर्स बाहुबली 2 के फिल्मकारों के नक्शेकदमों पर चलते हुए अपनी फिल्म को अप्रैल में ला सकते हैं। 26 जनवरी के बाद जो बड़ी तारीख है वो 14 अप्रैल है। इसी समय तमिल कैलेंडर का नया साल होता है और बच्चों के पेपर भी लगभग खत्म हो चुके होंगे। इसी वजह से फिल्म के मेकर्स बड़ी रिलीज डेट पर अपनी नजर बनाये हुए हैं।

मेकर्स को भी पता है कि अप्रैल में पूरा परिवार अच्छी फिल्म को देखने के लिए घर से बाहर आता है। बाहुबली 2 के मेकर्स को इस बात का पूरा अहसास था इसी वजह से उन्होंने अपनी फिल्म को अप्रैल के दिन रिलीज किया था। बाहुबली 2 को अप्रैल में पड़ने वाले हॉलीडे का बहुत बड़ा फायदा मिला था। 2.0 के मेकर्स भी बाहुबली फिल्मकारों के नक्शे कदमों पर चलकर बड़ी सफलता हासिल करना चाहते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like