रजनीकांत कभी ने जयललिता को पहुंचाई थी चोट, आज तक दुख से उबर नहीं पाए

रजनीकांत कभी ने जयललिता को पहुंचाई थी चोट, आज तक दुख से उबर नहीं पाए , सुपरस्टार रजनीकांत का सोमवार को 66 वां जन्मदिन है। हालांकि थलाइवा ने पहले ही अपने फैन्स से कहा है कि इस बार किसी तरह का सेलेब्रेशन न किया जाए। इसका कारण तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता का निधन होना है। बावजूद इसके सोशलमीडिया पर ही सही मगर रजनीकांत के फैन्स लगातार उन्हें बधाइयां दे रहे हैं।

रजनीकांत ने बताया ‘एक बार किसी मामले में मैंने जयललिता के लिए कठोर शब्दों का इस्तेमाल किया था। बावजूद इसके जब बेटी ऐश्वर्या की शादी का निमंत्रण मैंने जयललिता को भेजा गया तो उन्होंने सहर्ष इसे स्वीकार किया। शादी में शिरकत भी की। मैंने ऐसा बिल्कुल नहीं सोचा था। इस उदारता से मैं प्रभावित हो गया।’

इस बार का जन्मदिन इसलिए भी खास है क्योंकि रजनीकांत इन दिनों फिल्म ‘2.0’ को लेकर सुर्खियों में हैं। इसे बॉलीवुड-टॉलीवुड की सबसे महंगी फिल्म के तौर पर माना जा रहा है। बकौल रजनीकांत ‘यह फिल्म निश्चित रूप से हॉलीवुड के लेवल को छूने में कारगर साबित हो सकती है। निर्देशक शंकर ने फिल्म को बेहतर बनाने के लिए हर संभव प्रयास किया है। हर तरह की बेहतर तकनीक को फिल्म में शामिल किया गया है।’

आपको बता दें कि इस फिल्म में रजनी सर के साथ ही बॉलीवुड के खिलाड़ी कुमार ‘अक्षय’ और एमी जैक्सन भी नजर आएंगे। फिल्म का संगीत एआर रहमान ने तैयार किया है। फिल्म रिलीज के लिए तैयार है। फिलहाल फिल्म के पोस्टर्स जारी किए गए हैं। सोशलमीडिया पर इसे बेहतरीन रिस्पांस मिल रहा है। कारण यह पहला मौका होगा जब अक्षय कुमार इस तरह के रोल में दिखेंगे।

जहां तक सवाल थलाइवा का है तो वो इस फिल्म में ट्रिपल रोल कर रहे हैं। इसमें एक लुक रोबोट का है। निश्चित रूप से फैन्स इस बात को लेकर बेहद उत्साहित है। रजनीकांत को पिछले दिनों शूटिंग के दौरान चोट भी लग गई थी। इसके बाद उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। इलाज के बाद उनकी छुट्टी हो गई थी। थलाइवा की यह फिल्म अगले साल रिलीज होगी। फैन्स को इस बात का बेसब्री से इंतजार है।

हालांकि इस बार थलाइवा तमिलनाडु की पूर्व मुख्यमंत्री जयललिता के निधन से निराश हैं। अंतिम यात्रा के दौरान भी यह बात देखने को मिली थी। यही कारण है कि उन्होंने फैन्स से किसी भी तरह का सेलेब्रेशन करने से इनकार कर दिया है। मीडिया रिपोर्ट्स में बताया गया कि रजनीकांत व्यक्तिगत तौर पर भी जयललिता की उदारता से प्रभावित थे। यह बात खुद थलाइवा ने इंटरव्यू में सभी के साथ साझा भी की।

 

 

You might also like