इंटरनेट पर बाहुबली- द कन्क्लूज़न का ट्रेलर लीक, पकड़ा गया लीक करने वाला

इंटरनेट पर बाहुबली- द कन्क्लूज़न का ट्रेलर लीक, पकड़ा गया लीक करने वाला , बाहुबली- द कन्क्लूज़न का ट्रेलर इंटरनेट पर आज (16 मार्च) की शाम रिलीज़ होने वाला था, लेकिन सुबह लीक होने की वजह से इसे क़रीब 9 बजे सोशल मीडिया में शेयर कर दिया गया। ट्रेलर को लीक करने वाले की पहचान कर ली गई है और इसके बारे में जानकर आपका मुंह खुला रह जाएगा।

बाहुबली 2 के बारे में जानकारी देते हुए राजामौली ने कहा- “पहले भाग में वैभव पर भावनाएं भारी पड़ गई थीं, जबकि दूसरे पार्ट में वैभव और भावनाओं को समानुपात में रखा गया है।” राजामौली ने बताया कि वो ट्रेलर पर काम करते हुए थोड़ा घबराए हुए थे, लेकिन अंतिम परिणाम देखकर संतुष्ट हैं। ख़ासकर जब ट्रेलर बैकग्राउंड स्कोर के साथ देखा तो उम्मीदों से अधिक बेहतर लगा।

फ़िल्म के डायरेक्टर एसएस राजामौली ने इस बारे में खुलासा किया है। समाचार एजेंसी IANS के मुताबिक़, ट्रेलर फेसबुक पर एक बग (Bug) की वजह से लीक हुआ। हैदराबाद में मीडिया से बात करते हुए राजामौली ने लीक होने का कारण तो बता दिया, लेकिन इसकी डिटेल्स बताने से इंकार कर दिया। राजामौली इसे पाइरेसी नहीं मानते। उन्होंने कहा- “पाइरेसी अलग चीज़ है और लीक पूरी तरह से अलग बात। हम अभी भी ये पता करने की कोशिश कर रहे हैं कि ये लीक हुई कैसे। पूरी टीम के लिए ये काफी परेशान करने वाली बात है, लेकिन लीक के बारे में सब कुछ जाने बिना हम किसी को दोष नहीं दे सकते।”

You might also like