आदर जैन ने भी रखा बॉलीवुड में कदम, राज कपूर की बहन के पोते हैं आदर

आदर जैन ने भी रखा बॉलीवुड में कदम, राज कपूर की बहन के पोते हैं आदर , कपूर खानदान की चौथी जेनरेशन में करीना कपूर खान, रणबीर कपूर और करिश्मा कपूर के बाद राजकपूर की बहन के पोते अरमान जैन ने भी इंडस्ट्री में कदम रखा था। हालांकि वह सफल नहीं हो पाये थे। लेकिन उनके भाई आदर जैन अब बॉलीवुड में यशराज फिल्म्स से अपनी नयी पारी की शुरुआत कर रहे हैं। आदर अरमान जैन के ही भाई हैं।

दिलचस्प बात यह है कि जब आदर से यह पूछा गया कि उनकी फेवरेट हीरोइन कौन है तो उन्होंने सबसे पहले प्रियंका का नाम लिया, फिर अनुष्का का नाम लिया, करीना का नाम लिया। लेकिन सामने शायद रणबीर कपूर बैठे थे, इसलिए उन्होंने कट्रीना का नाम एक बार भी अपनी जुबां पर नहीं लाया। वही आनया सिंह ने कहा कि उनकी चाहत है कि उन्हें कभी रणवीर सिंह के साथ काम करने का मौका मिले, क्योंकि वह उन्हें बेहद पसंद हैं।

हबीब फैजल की अनटाइटल्ड फिल्म से आदर दिल्ली की न्यूकमर आनया सिंह के साथ लॉन्च होंगे। रणबीर कपूर ने कपूर खानदान का प्रतिनिधित्व करते हुए भाई को लॉन्च किया और उन्हें सीख दी कि वह सोच समझ कर काम करें और खास बात यह बताई कि वह मीडिया से हमेशा रिश्ता बनाये रखें। आदर ने बताया कि बेबो दीदी ने कहा है कि मूव योर लेग आओ और छा जाओ। वही आदर ने बताया कि उनकी नानी कृष्णा राज कपूर ने उन्हें आशीर्वाद देने के साथ यह भी कहा है कि सफलता और फेल्योर दोनों को झेलने की हिम्मत रखना।

You might also like