राइमा सेन ZEE5 की वेब सीरिज लव स्लीप रिपीट में करने जा रही हैं ऐसा रोल कि…

राइमा सेन इन दिनों ZEE5 के एक वेब शो ‘लव स्लीप रिपीट’ की शूटिंग में व्यस्त हैं। राइमा सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वह इंस्टाग्राम के जरिए अपने फैन्स के साथ जुड़ी रहती हैं और आए दिन अपना अपडेट्स यहां देती रहती हैं।

वह अपनी नई-नई तस्वीरें इंस्टा अकाउंट पर शेयर करती रहती हैं और उनके शेयर करते ही तस्वीरें को सोशल मीडिया पर वायरल होने में थोड़ी भी देर नहीं लगती। इसी क्रम में आज हम आपको राइमा की उन इंस्टाग्राम तस्वीरों को दिखाने जा रहे हैं, जो इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं।

राइमा सेन ने नए वेब शो ‘लव स्लीप रिपीट’ की शूटिंग शुरू कर दी है। इसकी जानकारी देते हुए राइमा ने सोशल मीडिया पर लिखा, “लव स्लीप रिपीट। द जर्नी बिगिंस, कमिंग सून।” पोस्ट के साथ उन्होंने सेट पर क्रू मेंबर्स के साथ खुद की एक तस्वीर भी साझा की। ‘लव स्लीप रिपीट’ ZEE5 पर स्ट्रीम होगा। सीरीज में अभिनेत्री प्रियाल गौर और ‘बिग बॉस’ से चर्चित हुए अभिनेता पुनेश शर्मा भी हैं।

View this post on Instagram

@pavitrsaith @kin_vanity @eesharathodparmar

A post shared by Raima Sen (@raimasen) on

इसके अलावा राइमा सेन ‘आलिया बसु गायब है’ में काम कर रही हैं। यह एक रोमांटिक थ्रिलर फिल्म है जो तीन अलग-अलग तरह की लैंगिकता पर आधारित है। इन तीनों का कहना है कि फिल्म की स्क्रिप्ट यथार्थपूर्ण है। इस फिल्म से एड फिल्ममेकर प्रीति सिंह निर्देशन के क्षेत्र में कदम रखने जा रहीं हैं। फिल्म का पहला लुक मंगलवार को जारी हुआ।

राइमा ने कहा कि वह भी बेसब्री से फिल्म का इंतजार कर रही है। सलीम ने कहा कि उन्हें काफी लंबे समय से एक अच्छे स्क्रिप्ट की तलाश थी। सत्तार दिवान, डीजे जावर और रिहैब पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड बैनर तले प्रीती ने इसे प्रोड्यूस किया है। फिल्म के निर्देशक ने कहा है कि प्रतिभावान कलाकारों के साथ काम करने से काफी दृढ़ विश्वास मिलता है जिससे यह पूरी प्रक्रिया मजेदार बन जाती है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like