राइमा सेन की हॉट तस्वीरों को देखकर होने लगेगा धकधक

राइमा सेन अपनी सेक्सी और बोल्ड लुक को लेकर इंटरनेट पर अक्सर छाई हुई रहती हैं। सोशल मीडिया पर राइमा सेन का बोल्ड लुक वायरल रहता है। एक बार फिर राइमा सेन ने हॉट फोटो शेयर किया हुआ है। इस फोटो ने इंटरनेट पर धमाल मचा हुआ हैं। इस वायरल फोटो में उनका लुक फैंस को दीवाना बना रहा है। उनके इस बोल्ड लुक ने सोशल मीडिया पर कहर ढहा दिया है।

राइमा सेन भले ही बॉलीवुड फिल्मों में नजर ना आती हो लेकिन वह इन दिनों बंगाली फिल्मों में काफी एक्टिव हैं। उनका सोशल मीडिया अकांउट हॉट फोटो से भरा पड़ा हुआ है। राइमा सेन के फैंस उनकी हर फोटो को देखने के लिए बेताब रहते है। निजी जीवन की बात करें तो राइमा सेन का जन्म मुंबई में हुआ था। राइमा सेन के करियर की बात करें तो उन्होंने अपने फ़िल्मी करियर की शुरुआत ‘गॉडमदर’ से की थी।

राइमा फिल्मी बैकग्राउंड से जुड़ी हुई हैं ये तो सभी जानते हैं। लेकिन कम लोग ही जानते होंगे कि राइमा एक राजशाही परिवार से ताल्लुक रखती हैं। राइमा की दादी इला देवी कूच बिहार की राजकुमारी थीं। उनकी छोटी बहन गायत्री देवी जयपुर की महारानी थीं।

नकी मां मुनमुन सेन और नानी सुचित्रा सेन फिल्मी पृष्ठभूमि से ताल्लुक रखती हैं। दोनों ही अपने जमाने की जानी मानी अदाकारा रही हैं। राइमा पिता भरत देव वर्मा त्रिपुरा के शाही परिवार से थे।

राइमा ने अपनी नानी और मां की तरह खुद के लिए फिल्मों की राह चुनी। उन्होंने साल 1999 में फिल्म ‘गॉडमदर’ से अपने फिल्मी करियर की शुरुआत की। लेकिन ये फिल्म उनके करियर के लिए हुक्म का इक्का साबित नहीं हुई थी। राइमा ने अपने फिल्मी करियर के दौरान निर्देशक डी सत्यम की फिल्म ‘बॉलीवुड डायरीज’ में सेक्स वर्कर का रोल भी किया है। इस फिल्म से राइमा ने खूब सुर्खियां बटोरी थीं।

इसके बाद राइमा ने लगातार कई हिंदी फिल्में कीं। ‘फनटूश’, ‘हनीमून ट्रैवल्स प्राइवेट लिमिटेड’, ‘इकलव्य’ और ‘दस’ जैसी फिल्मों में काम किया है। इसके साथ ही राइमा ने बंगाली फिल्म इंडस्ट्री में भी जमकर नाम कमाया। लेकिन फिल्म ‘चॉखेर बाली में राइमा के अभिनय को खूब सराहा गया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like