राज कुमार गुप्ता की अगली फिल्म होगी रेड से भी अधिक सनसनीखेज

मोस्ट वांटेड पर फिल्म बनाएंगे राज कुमार गुप्ता

राज कुमार गुप्ता की अगली फिल्म होगी रेड से भी अधिक सनसनीखेज, डायरेक्टर राज कुमार गुप्ता इन दिनों अपनी आने वाली फिल्म ‘रेड’ को लेकर चर्चा में हैं। सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म में अजय देवगन इनकम टैक्स ऑफिसर की भूमिका में नजर आएंगे।

अब ऐसी खबर है कि नैशनल अवॉर्ड विनिंग फिल्ममेकर राज कुमार की अगली फिल्म भी रियल लाइफ स्टोरी होगी। इस फिल्म का ‘मोस्ट वांटेड’ हो सकता है।

फिल्म से जुड़े एक सूत्र के मुताबिक, ‘फिल्म की टैगलाइन होगी कि कैसे भारत का मोस्ट वांटेड आतंकवादी बिना किसी बुलेट के फायर किए हुए पकड़ा गया। ‘रेड’ की तरह ही जिन रियल लाइफ कैरक्टर्स ने मोस्ट वांटेड की इस कहानी के लिए प्रेरित किया, वे गुमनाम नायक हैं। उत्तर भारत में इस फिल्म को फिल्माया जाएगा और इसकी शूटिंग रेड की रिलीज के बाद शुरू हो जाएगी।’

सूत्र ने आगे खुलासा किया, ‘पिछले कुछ वर्षों में राज कुमार ने कई पॉलिटिशंस और डिफेंस के लोगों से मुलाकात की जिन्होंने अपनी कहानियां उनके साथ शेयर कीं। उनमें से एक आतंकवादी के पकड़े जाने की कहानी उन्हें काफी दिलचस्प लगी और उन्होंने इस पर दो साल तक काम किया। अब कास्ट को फाइनल किया जाना बाकी है।’

‘आमिर’, ‘नो वन किल्ड जेसिका’ जैसी फिल्मों के लिए मशहूर राज कुमार की अगली थ्रिलर सीक्रेट मिशन पर बेस्ड होगी जिसे इंटैलिजेंस ब्यूरो और पुलिसफोर्स के द्वारा 2012 और 2014 में भारत के मोस्ट वांटेड आतंकवादियों को पकड़ने के लिए चलाया गया था।

सूत्र ने आगे बताया, ‘डायरेक्टर ने रेड के इनकम टैक्स ऑफिसर्स और पॉलिटिशन की पहचान उजागर नहीं की। उसी तरह उन्होंने सीक्रेट मिशन के इंटैलिजेंस ऑफिसर्स, पुलिसवालों और आतंकवादी के नाम को छिपाकर रखने का फैसला किया है।’

2008 में आई राजकुमार की पहली ही फिल्म ‘आमिर’ ने यह बता दिया था कि वह एक कसी हुई कहानी लिखने के साथ उसे डायरेक्ट करने का भी माद्दा रखते हैं। उनकी दूसरी फिल्म ‘नो वन किल्ड जेसिका’ ने एक बार फिर उनके बेहतरीन काम पर मुहर लगाई।

इसके बाद राजकुमार ने ‘घनचक्कर’ जैसी ब्लैक कॉमेडी पर भी हाथ आजमाया, हालांकि तब उनके हाथ असफलता लगी। ऐसे में, अब राजकुमार यूपी की सच्ची घटना पर आधारित फिल्म ‘रेड’ लेकर आ रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like