Gossipganj.com
Film & TV News

राहुल बोस के दो केलों की कीमत पर कंपनियां बना रही हैं मजेदार एड

राहुल बोस हाल ही में एक फाइव स्टार होटल में परोसे गए 442 रूपए के 2 केलों का बिल शेयर कर रातों-रात मीडिया की सुर्खियों में छा गए। मामले को आग की तरह फैलता देख एक्साइज एंड टैक्सेशन डिपार्टमेंट ने CGST के सेक्शन 11 के उल्लंघन पर JW Marriott होटल पर 25 हजार रुपये का जुर्माना लगाया है। जिसकी जानकारी एएनआई ने ट्वीट करके दी थी।

राहुल बोस द्वारा शेयर किये गए वीडियो के बाद देश की टॉप ब्रांड कंपनी इसका जमकर मजा उठा रही है। देश की बड़ी कंपनियों में से मानें जाने वाली अमेज़ॉन प्राइम, पेप्सी को, रिलायंस, पिज़्जा हट, ओयो समेत ऐसी कई कंपनिया हैं जो राहुल बोस के केलों की तुलना अपनी कंपनी के विज्ञापन में कर रही हैं।

देश की सबसे बड़ी E-kart कंपनी अमेज़ॉन प्राइम ने हाल ही में एक तुलनात्मक ऐड अपने ट्वीट हैंडल पर शेयर करते हुए लिखा, आपको 422 रुपये में क्या मिलता है। एक तरफ रखे हुए ये दो केले और दूसरी तरफ इन सेवाओं का मजा।

अमेज़ॉन प्राइम ने एक तरफ 2 केले रखे हुए हैं वहीं दूसरी तरफ 422 रुपये का हवाला देते हुए अपनी कंपनी की खसियत का प्रमोशन किया हुआ है। अपनी सेवाओं की मेजबानी करते हुए अमेज़ॉन ने लिखा, जिसमें वीडियो स्ट्रीमिंग प्लेटफॉर्म की सदस्यता के तीन महीने शामिल हैं।

वहीं नेचर बास्केट ने एक टोकरी का ऐड करते हुए लिखा, “हमारे केले के लिए ना-ना कहने का कोई कारण नहीं है। आपको बता दें कि #RahulBoseMoment के साथ नेचर कंपनी ने 422.50 रुपये पर क्रॉस लगाया है वहीं केले के नीचे 14 रुपये लिखे हैं।

View this post on Instagram

Eat pizzas🍕 like a bose! #TastiestPizzasAt99

A post shared by Pizza Hut India (@pizzahut_india) on

View this post on Instagram

A kela or A khela? The choice is yours! #RahulBoseMoment

A post shared by SMAAASH (@smaaash_live) on

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।