लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर को मिल रहा जबरदस्त रिस्पांस, डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने कहा शुक्रिया

अक्षय कुमार की अपकमिंग फिल्म “लक्ष्मी बॉम्ब” का ट्रेलर शुक्रवार को रिलीज़ किया है। फिल्म के ट्रेलर को जबरदस्त रिस्पांस मिल रहा है। “लक्ष्मी बॉम्ब” तमिल ब्लॉकबस्टर फिल्म ‘मुनि 2- कंचना’ की हिंदी रीमेक है। मुनि 2- कंचना की तरह ही लक्ष्मी बॉम्ब का ट्रेलर भी धूम मचा रहा है।

लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर को अबतक 7.8 मिलियन व्यूज मिल चुके हैं। दर्शकों के साथ ही कई सितारों ने भी ट्रेलर की प्रशंसा की है। खासतौर पर अक्षय के किरदार को अच्छा रिस्पांस मिल रहा है। ट्रेलर को मिल रहें रिस्पांस के लिए फिल्म डायरेक्टर राघव लॉरेंस ने फैंस और दोस्तों को धन्यवाद किया है।

राघव ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है। जिसमें उन्होंने लिखा, “हैलो दोस्तों और फैंस!! लक्ष्मी बॉम्ब को इतना प्यार देने के लिए आप का धन्यवाद। आप ने इतना ही प्यार कंचना को भी दिया था, जब मैं इस इंडस्ट्री में बिना किसी बैकग्राउंड के आने के लिए स्ट्रगल कर रहा था।”

आगे राघव ने लिखा, “अब मैं बहुत खुश हूं कि उतना ही प्यार और सपोर्ट आपने कंचना की हिंदी रीमेक लक्ष्मी बॉम्ब के ऊपर भी दिखाया है। मेरी तरफ से स्पेशल धन्यवाद अक्षय कुमार सर को। फिल्म के सक्सेस होने के लिए मुझे आप सबके प्यार और आशीर्वाद की बहुत जरूरत है।”

इस पोस्ट को शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, “लक्ष्मी बॉम्ब के ट्रेलर को इतना प्यार दिखाने लिए आप सभी का धन्यवाद।” अक्षय कुमार के अलावा फिल्म में कियारा आडवाणी भी लीड रोल में है। अक्षय कुमार पहली बार इस फिल्म में एक ट्रांसजेंडर का किरदार निभाते दिखायी देंगे।

अक्षय कुमार और कियारा आडवाणी की इस फिल्म को फॉक्स स्टार स्टूडियोज और केप ऑफ गुड फिल्म्स के बैनर तले प्रोड्यूस किया जा रहा है। फिल्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर 9 नवंबर को रिलीज होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like