दंगल के दर्शकों के लिए रईस ने बिछा दिए पलकें पांवड़े, जानिए हकीकत

दंगल के दर्शकों के लिए रईस ने बिछा दिए पलकें पांवड़े, जानिए हकीकत , रईस की मार्केटिंग टीम फिर एक बार कुछ नया मार्केटिंग आईडिया लेकर आई है। बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचा रही ‘दंगल’ फिल्म देखने अगर आप आइनॉक्स थिएटर जाते हैं तो ‘रईस’ आपका स्वागत करेगा।

‘दंगल’ इन दिनों भारतीय सिनेमाघरों में अपनी धाक जमाए हुए है। हर तरफ इसी की ही चर्चा है। इन चर्चाओं के बीच ‘रईस’ भी अपनी जगह बनाना चाह रहा है। ‘रईस’ 25 जनवरी को रिलीज हो रही है। शाहरुख खान की ‘रेड चिलीस’ और फरहान अख्तर व रितेश सिद्धवानी की ‘एक्सेल इंटरटेंमेंट’ ने इसका निर्माण किया है। राहुल ढोलकिया ने निर्देशन किया है। शाहरुख के साथ नवाजुद्दीन सिद्दिकी और माहिरा खान इस फिल्म में अहम भूमिकाओं में हैं।

‘दंगल’ के दर्शकों को सिनेमाघरों में ‘रईस’ के साक्षात दर्शन हो रहे हैं। पठानी पोशाक, मोजरी, करीने से बाल बनाए और आंखों में सूरमा लगाए एक नहीं कई ‘रईस’ दिख रहे है। दरअसल ‘रईस’ की मार्केंटिंग टीम ने मल्टीप्लेक्स कंपनी आइनॉक्स के साथ एक करार किया है जिसके तहत आइनॉक्स के अशर (थियेटर प्रवेशक) शाहरुख खान के ‘रईस’ वाले गेटअप में पूरी फिल्म के दौरान मौजूद रहेंगे और अपना नियमित काम करेंगे। इसे मार्केंटिग की बोल्ड स्ट्रैटेजी कहा जा रहा है। वैसे लोग इस नये प्रयोग को काफी पसंद कर रहे हैं।

 

 

You might also like