उड़ी उड़ी हुआ रिलीज़, रईस का नया गाना है मकर संक्रांति का तोहफा

उड़ी उड़ी हुआ रिलीज़, रईस का नया गाना है मकर संक्रांति का तोहफा, ‘रईस’ का नया गाना रिलीज हो गया है। सुनकर लग रहा है कि इस साल मकर सक्रांति पर गुजरात में बस यही बजने वाला है।

”उड़ी उड़ी…” यह गाने के बोल हैं। शाहरुख खान का पहला गुजरती गाना है। पहली बार ही है जब वे किसी गुजराती रोल में नजर आएंगे| गाने के बोले खुद ही बता रह हैं कि मकर संक्राति में होने वाली पतंगबाजी का इससे लेना-देना है। मकर संक्राति के दिन में देशभर में पतंगबाजी की जाती है खासकर गुजरात की पतंगबाजी तो पूरे विश्व में प्रसिद्ध है। ऐसे में इस गाने की रिलीज और खास है।

‘रईस’ के ट्रेलर में भी शाहरुख को छत पर खड़े होकर पतंग के पेंच लड़ाते हुए देखा है, शायद आपको समझ आ गया होगा कि वो ऐसा क्यों कर रहे हैं। गाना पूरी तरह से शाहरुख पर फिल्माया गया है, जिसमें उनकी साथी कलाकार माहिरा खान भी दिखेंगी।

शाहरुख खान की इस फिल्म का प्रचार तेज हो रहा है क्योंकि फिल्म की रिलीज को ज्यादा वक्त नहीं बचा है। एक गाना और ट्रेलर पहले से ही चार्टबस्टर्स में शामिल हो अपनी धाक जमाए हुए है। अब मकर संक्राति के मौके पर ‘रईस’ का इसी त्योहार पर बना यह नया गाना रिलीज हुआ है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like