राधिका आप्टे का बयान, उसने मेरे पैरों में गुदगुदी लगाई और मैंने चांटा

साउथ इंडियन एक्टर का नाम आ रहा है सामने

राधिका आप्टे का बयान, उसने मेरे पैरों में गुदगुदी लगाई और मैंने चांटा, राधिका आप्टे की सिर्फ एक्टिंग नहीं, पर्सनैलिटी भी दमदार है। हाल ही में उन्होंने खुलासा किया है कि उन्होंने फिल्म के सेट पर एक हीरो को तमाचा जड़ दिया था क्योंकि उसने उन्हें बिना वजह छूने की कोशिश की थी।

बीते दिनों रिलीज हुई बॉलिवुड ऐक्ट्रेस राधिका आप्टे की फिल्म ‘पैडमैन’ को काफी पसंद किया गया। दर्शकों के साथ आलोचकों ने भी इसकी प्रशंसा की। यही नहीं, फिल्म में पहली बार बिल्कुल अलग अंदाज में नजर आईं राधिका की ऐक्टिंग की भी तारीफ हुई।

हालांकि, राधिका आप्टे ने उस हीरो के नाम का खुलासा नहीं किया, लेकिन बताया जा रहा है कि वह दक्षिण भारतीय फिल्मों का जाना माना नाम है। राधिका आप्टे ने हिन्दी के साथ-साथ अंग्रेजी, बंगाली, मलयाली, तमिल और तेलुगु फिल्मों में काम किया है।

हाल ही में राधिका आप्टे, नेहा धूपिया के चैट शो में पहुंचीं। यहां उन्होंने अपने साथ हुए एक अप्रिय अनुभव को शेयर किया। यह उस वक्त की बात थी जब वह एक तमिल फिल्म में काम कर रही थीं।

राधिका आप्टे‘सेट पर मेरा पहला दिन था और एक मशहूर साउथ ऐक्टर ने मेरे पैरों में गुदगुदी करना शुरू कर दिया। मैं हैरान रह गई क्योंकि हम उसके पहले कभी नहीं मिले थे और मैंने उसी वक्त उन्हें थप्पड़ मारा।’  

बता दें, राधिका सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं और अपने फैंस के साथ फोटोज-विडियोज शेयर करती रहती हैं। बीते दिनों भी वह एक तस्वीर के कारण चर्चा में आ गईं थीं जिसमें वह समंदर किनारे बिकीनी पहने और हाथ में बियर का ग्लास पकड़े दिख रही थीं।

साथ ही उनके बगल में उनका एक दोस्त भी नजर आ रहा था जो विदेशी था। इस फोटो के सामने आने के बाद वह कई लोगों के निशाने पर आ गईं। जहां कुछ लोगों ने इस पर अच्छे कॉमेंट किए तो कई लोगों ने इस पर आपत्तिजनक कॉमेंट किए और अच्छे कपड़े पहनने की सलाह दे डाली।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like