23 अक्टूबर को रिलीज़ होगा प्रभास की फिल्म “राधे श्याम” का मोशन पोस्टर

एक्टर प्रभास की अपकमिंग फिल्म “राधे श्याम” अपनी अनाउंसमेंट के बाद से ही चर्चा का विषय बनी हुई है। फैंस बड़ी ही बेसब्री से इस फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस फिल्म में प्रभास के अपोजिट पूजा हेगड़े नजर आएंगी। एक्ट्रेस पूजा हेगड़े के जन्मदिवस पर मेकर्स ने पूजा का फर्स्ट लुक पोस्टर जारी किया था, जिसे दर्शकों से बहुत ही जबरदस्त रिस्पांस मिला था।

अब मेकर्स एक्टर प्रभास के जन्मदिन पर फिल्म का मोशन पोस्टर जारी करने वाले है। दरअसल प्रभास का जन्मदिन 23 अक्टूबर को हैं, और इस मौके पर फिल्म के मोशन पोस्टर का खुलासा करेंगे।

एक्टर प्रभास ने आज अनाउंस किया कि फिल्म “राधे श्याम” का मोशन पोस्टर 23 अक्टूबर को रिलीज़ किया जाएगा। फिल्म का नया पोस्टर शेयर कर उन्होंने कैप्शन में लिखा, “मोशन पोस्टर के जरिए 23 अक्टूबर को राधेश्याम की बीट्स को महसूस करिए। बने रहिये।”

प्रभास द्वारा शेयर किए गए पोस्टर की बात करें तो उसमें एक ट्रेन नजर आ रहीं हैं, जिसके इंजन से खूब धुआँ निकल रहा है। वही पोस्टर के ऊपर लिखा हुआ है, ‘बीट्स ऑफ राधे श्याम ऑन 23 अक्टूबर’।

फिल्म “राधेश्याम” में प्रभास, पूजा हेगड़े, भाग्यश्री, मुरली शर्मा, सचिन खेडेकर, प्रियदर्शी, साशा छेत्री, कुणाल रॉय कपूर और सथ्यन जैसे कलाकार नजर आएंगे।

इस फिल्म का डायरेक्शन राधाकृष्ण कुमार कर रहे हैं। फिल्म की कहानी पेरिस में सेट की गई है जिसमें 1960-70 दशक की लवस्टोरी दिखाई जाएगी। फिल्म तेलुगु, तमिल, मलयालम और हिन्दी भाषाओं में रिलीज़ की जाएगी।

इस फिल्म को वामसी, भूषण कुमार और प्रमोद प्रोड्यूस कर रहे हैं। बड़े बजट वाली यह फिल्म 2021 में बड़े पर्दे पर रिलीज़ होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like