राधा कृष्ण शो में काम्या पंजाबी बनेंगी गांधारी

राधा कृष्ण शो दर्शकों के पसंदीदा शो में से एक है। यह शो अपने आने वाले नए ट्रैक ‘कृष्ण-अर्जुन गाथा’ के साथ एक बार फिर अपने दर्शकों का दिल जीतने के लिए तैयार है। इस नए ट्रैक में कई नए किरदारों का आगमन दर्शकों को देखने को मिलेगा।

खबर है कि अपने नेगेटिव किरदारों के लिए जानी जाने वाली चर्चित टीवी अदाकारा काम्या पंजाबी ‘ राधा कृष्ण शो के नए महाभारत ट्रैक में जल्द ही गांधारी का किरदार निभाने वाली हैं।

आपको बता दें कि काम्या ने इससे पहले कई चर्चित शोज़ में काम किया है और अपने बेहतरीन प्रदर्शन से उन्होंने दर्शकों का दिल भी जीता है। फिलहाल, उन्हें एक चैलेंजिंग किरदार की तलाश थी।

ऐसे में जब मेकर्स ने उन्हें राधा कृष्ण शो में गांधारी के किरदार के लिए अप्रोच किया तो उन्होंने इसपर अपनी मुहर लगा दी। खबर है कि काम्या ने इस किरदार के लिए तैयारियां भी शुरू कर दी हैं।

उन्होंने महाभारत से जुड़ी पुस्तकें भी पढ़नी शुरू कर दी हैं। ऐसे में जब काम्या गांधारी के किरदार को लेकर इतनी मेहनत कर रही हैं तो दर्शकों को वह इस नए अवतार में पसंद न आएं यह भला कैसे हो सकता है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like