लोगों को मैं हॉट एंड सेक्सी नज़र आती हूं तो इसमें बुराई क्या है- राय लक्ष्मी

लोगों को मैं हॉट एंड सेक्सी नज़र आती हूं तो इसमें बुराई क्या है- राय लक्ष्मी, राय लक्ष्मी को अगर ‘साउथ की सायरन’ टाइटल से नवाजा जाये, तो कोई ज्यादती नहीं होगी। अपनी 50वीं फिल्म से राय लक्ष्मी को हिंदी फिल्मी दुनिया में अपना सफर शुरू करना था। सो उन्होंने ‘जूली 2’ से बॉलीवुड में पदार्पण करने की सोची। क्योंकि जूली-2 बनने में थोड़ा समय लग गया, किन्तु अपनी आखिरी फिल्म ‘सरदार गब्बर सिंह’ पवन कल्याण के साथ करने के बाद वह ‘जूली 2’ का  इंतजार करने लगी।

राय लक्ष्मी हमेशा से यही चाहती थीं कि वो जल्द ही हिंदी फिल्मों में काम करने लगें। लेकिन तमिल, तेलुगु, एवं मलायलम फिल्मों के ऑफर मिलते चले गए। राय लक्ष्मी ने फिल्म ‘अकीरा’ में एक छोटा सा किरदार निभाया है लेकिन वो उनकी हिंदी डेब्यू फिल्म नहीं है। ‘जूली 2’ ही उनकी हिंदी डेब्यू फिल्म है।

अब राय लक्ष्मी को भरोसा है कि दर्शक उनकी फिल्म जूली 2 को ज़रूर पसंद करेंगे और इस फिल्म में उनका बोल्ड किरदार लोगों का चहेता बन जाएगा। ट्रेलर से ऐसा एहसास होता है कि यह फिल्म सेक्स से भी ऊपर है। दरअसल, निर्देशक का मानना है -कि  ट्रेलर  इतना अच्छा  होना चाहिए   जिस से बाद में  उस फिल्म की चर्चा हो। और ठीक वैसा ही हो रहा है।

राय लक्ष्मी कहती हैं कि अंग प्रदर्शन जितना ज़रूरी है फिल्म की कहानी के मुताबिक उतना दिखाने में मुझे कोई भी तकलीफ नहीं हुई। यदि मैं सर से पैर तक ढकी हूँ तब भी लोगों को मैं सेक्सी नजर आती हूं तो इस में मुझे कोई एतराज नहीं। हॉट एंड सेक्सी का खिताब यदि लोग मुझे देते हैं तो इससे अच्छी बात और क्या हो सकती है।