सच्चे प्रेम व त्याग को प्रदर्शित करने वाली फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ बिहार में 12 मार्च को होगी रिलीज

भोजपुरी सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू, कनक यादव और यामिनी सिंह स्टारर घनघोर पारिवारिक एवं संवेदनशील कथानक वाली फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’12 मार्च से बिहार के सभी सिनेमाघरों में रिलीज हो रही है।

12 मार्च को ही यह फिल्म बिहार के साथ – साथ झारखंड में भी रिलीज होगी, जिसको लेकर तैयारियां पूरी हो चुकी है। फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ एक सच्चे प्रेम और त्याग को प्रदर्शित करती हुई अनोखी स्टोरी है, जिसका प्रीमियर बीते दिनों मुंबई के नवरंग सिनेमा में हुआ था।

फिल्‍म ‘प्यार तो होना ही था’ लॉक डाउन के बाद रिलीज होने वाली कल्‍लू की पहली फिल्‍म है। फिल्‍म के निर्देशक प्रमोद शास्त्री का मानना है कि फिल्‍म का जलवा बिहार में भी चलेगा। यहां दर्शकों को यह फिल्‍म पसंद आयेगी। खास कर कल्‍लू के दो – दो अभिनेत्रियों के साथ रोमांस और एक संदेश लोगों के दिल को छू लेगी। उन्‍होंने बिहार के दर्शकों से अपील भी की है कि फिल्‍म ‘प्यार तो होना ही था’ जरूर देखें।  

प्रमोद शास्‍त्री निर्देशित और अमित हिंडोचा निर्मित फिल्‍म ‘प्यार तो होना ही था’ को सेंसर बोर्ड से अ/U सर्टिफिकेट मिला है, इसलिए इस फिल्‍म को दर्शक अपने पूरे परिवार के साथ देख सकते हैं। इसमें उन्‍हें कोई परेशानी नहीं होने वाली है।

ए.सी.एच. एंटरटेनमेंट प्रा.लि. बैनर तले निर्मित फिल्म ‘प्यार तो होना ही था’ में सुपर स्टार अरविंद अकेला कल्लू के साथ यामिनी सिंह, कनक यादव, सुशील सिंह, देव सिंह, अनूप अरोरा, समर्थ चतुर्वेदी, बालेश्वर सिंह, रोहित सिंह मटरू, पुष्पा वर्मा, सुधा झा, अशोक शुक्ला, बबलू खान, चंदन कश्यप, दीपक सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

फिल्म के लेखक एस. के. चौहान हैं। संगीतकार ओम झा हैं। गीतकार प्यारेलाल यादव कवि, एस. के. चौहान, सुमित सिंह चन्द्रवंशी, प्रकाश बारूद हैं। छायांकन जगमिंदर सिंह जग्गी, नृत्य कानू मुखर्जी, मारधाड़ दिनेश यादव, कला महेंद्र सिंह का है।पीआरओ रंजन – सर्वेश हैं। कार्यकारी निर्माता दीपक सिंह, लाइन प्रोड्यूसर आनंद श्रीवास्तव, निर्माण सलाहकार कुमार विशाल वर्मा हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like