हमारी फिल्म ‘संहार द मैसेकर’, पिछले साल पालघर में हुई साधु हत्या के ठीक एक साल बाद 16 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है”, पुनीत इस्सर

हम सब पुनीत इस्सर को बी आर चोपड़ा की महाभारत के दुर्योधन के रूप में जानते है और उनके इस किरदार को आज तक लोग याद करते है। अब वह जल्द ही एक नए अवतार में नजर आने वाले है। पुनीत इस्सर के बेटे सिद्धांत इस्सर ने एक शॉर्ट फिल्म लिखी और डायरेक्ट की है जिसका नाम है ‘संहार द मैसेकर’ जिसमे पुनीत एक संत के रूप में नजर आने वाले है। फिल्म 16 अप्रैल 2021 को उनके यूट्यूब चैनल ‘शोमैन थिएटर प्रोडक्शन’ के पेज पर रिलीज हो रही हैं।

फिल्म के बारे में बात करते हुए पुनीत इस्सर ने कहा, “पिछले साल एक हादसा हुआ था जहाँ साधुओं की नृशंस हत्या हुई थी लेकिन किसी ने उसके बारे में कुछ नहीं बोला। यही वजह है कि हमने यह फिल्म बनाई है जिस से ऑडियंस तक सच पहुंच सके। हमारी फिल्म ‘संहार द मैसेकर ‘ साधुओं की नृशंस हत्या और गौ हत्या की निंदा करती है। सनातन धर्म में गाय को माँ का दर्जा दिया गया है लेकिन कुछ लोग अपने फायदे के लिए गौ हत्या करते है। यह फिल्म सनातन धर्म के सिद्धांतों  को लोगों तक पहुचायेगी।”

फिल्म के टीजर को मिल रहे रिस्पांस के बारे में बात करते हुए पुनीत इस्सर ने बताया, “हमें फिल्म के टीजर को लेकर काफी अच्छा रेस्पॉन मिल रहा है। लोग कमेंट कर रहे है की फाइनली किसी ने इस टॉपिक पर बात करने की हिम्मत की।हमारी फिल्म ‘संहार द मैसेकर’ पिछले साल पालघर में हुई साधु हत्या के ठीक एक साल बाद 16 अप्रैल को रिलीज़ हो रही है।”

साधु हत्या के हादसे के बारे में बात करते हुए पुनीत इस्सर ने कहा, “हमारे देश में कुछ छोटा इशू होता है तो लोग कैंडल मार्च निकालते है। बड़े सेलिब्रिटी अपने सोशल मीडिया पर पोस्ट करते है लेकिन इस हादसे के बाद किसी ने कुछ नहीं कहा। जब मेरे बेटे सिद्धांत ने कहा वह इस टॉपिक को लेकर फिल्म बनाना चाहता है ,मुझे खुशी हुई और मैंने कहा हम इस पर फिल्म जरूर बनाएंगे।”

इंडस्ट्री में आज कल नेपोटिज्म को लेकर काफी बातचीत होती है, पुनीत इस्सर ने इस बारे में कहा, “मेरा मानना है अगर आप में टैलेंट नहीं है तो आप सफलता नहीं प्राप्त कर पाओगे। मैं अपने बेटे का मार्गदर्शक जरूर बन सकता हूँ लेकिन उस मार्ग पर उसे खुद चलना है और अपने स्ट्रगल का खुद सामना करना है।”

फिल्म ‘संहार द मैसेकर’ 16 अप्रैल 2021 को शोमैन थिएटर प्रोडक्शन के यू ट्यूब पेज पर रिलीज होने जा रही है।

Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like