पुलकित सम्राट के तैश बस्टर चैलेंज ने सोशल मीडिया पर मचाई धूम

मुंबई: पुलकित सम्राट की तैश कई कारणों से देशभर में अट्रेक्शन का कारण बनी हुई है। यह फिल्म ऑडियंस की अपेक्षा पर पूरी तरह से खरी उतरी, जिसमें शानदार अभिनय, निर्देशन और एक मनोरंजक कहानी थी। पुलकित सम्राट ने ‘तैश बस्टर’ चैलेंज भी लॉन्च किया, जो पूरे सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है!

बेजॉय नांबियार की तैश को ZEE5 पर एक फिल्म के साथ-साथ 6-पार्ट की सीरीज़ के रूप में रिलीज़ किया गया है। पुलकित सम्राट ने अपने ’तैश’ को जारी रखते हुए एक प्रेरक वर्कआउट वीडियो शेयर किया और अपने प्रशंसकों को अपने ‘तैश बस्टर’ शेयर करने के लिए चैलेंज किया, जिसमें 1 प्रतिभागी को अभिनेता के साथ स्पेशल इंटरेक्शन के लिए चुना गया।

पुलकित सम्राट के मोटिवेशनल वीडियो में उन्हें गिटार, पियानो और तबला बजाने वाले वाद्ययंत्र बजाने के साथ-साथ वीडियो में उनके कुत्ते, ड्रोगो के साथ खेलने का वीडियो भी शामिल था। उनके वीडियो निश्चित रूप से उनके प्रशंसकों और सभी को एक चियरफुल मूड में डालते हैं साथ ही पाजिटिविटी और मोटिवेशन का प्रसार करते हैं।

सह-कलाकार कृति खरबंदा ने भी अपने तैश बस्टर के वीडियो शेयर किए और यह वीडियो वायरल हो गए! प्रशंसकों ने अपने वीडियो शेयर करने के लिए सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म्स का सहारा लिया, इस एक्टिविटी को लगभग 150 यूनिक एंट्रीज प्राप्त हुईं और केवल इंस्टाग्राम पर 3.5 लाख से अधिक यूनिक रीच प्राप्त हुई। प्रतिभागियों और अभिनेताओं की वीडियो एंट्रीज को मात्र 4 दिनों में 2.5 मिलियन से अधिक बार देखा गया।

इस यूनिक एक्टिविटी ने न केवल ऑडियंस में एक्ससिटेमेंट का निर्माण किया बल्कि उन्हें मोटीवेट भी किया। मशहूर हस्तियों को अपनी ऑडियंस के साथ इंगेज होते देखना हमेशा अद्भुत होता है, और पुलकित सम्राट ने सही समय पर इस मजेदार चैलेंज के साथ अपने फेन्स को एंटरटेन किया।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like