दीपिका ने जितना कमाया पद्मावती में, उससे अधिक मिल रहा है प्रियंका को 30 मिनट में

दीपिका ने जितना कमाया पद्मावती में, उससे अधिक मिल रहा है प्रियंका को 30 मिनट में, प्रियंका चोपड़ा भले ही इंटरनैशनल शो क्वॉन्टिको की शूटिंग में व्यस्त हों लेकिन भारत में उनकी फैन फॉलोइंड और डिमांड कम नहीं हुई है। इसका अंदाजा इंडस्ट्री के प्रड्यूसर्स और इवेंट ऑर्गनाइजर्स को है।

इसीलिए एक अवॉर्ड शो में 30 मिनट की परफॉर्मेंस के लिए प्रियंका को 12 करोड़ रुपए का ऑफर दिया गया है। बॉलीवुड में इतने पैसे टॉप एक्ट्रेस को पूरी फिल्म के भी नही मिलते। आपको बता दें कि फिल्म पद्मावती के लिए दीपिका पादुकोण ने 11 करोड़ रुपए बतौर फीस ली है।

बात की जाए प्रियंका की तो वो इन दिनों सोशल मीडिया के जरिए ही अपने भारतीय फैन्स से जुड़ी हुई हैं और पता नहीं कब उनकी बॉलीवुड फिल्मों में वापसी होगी। मगर जिस तरह यह अवॉर्ड शो उन्हें कुछ मिनटों की परफॉर्मेंस के लिए 12 करोड़ रुपए देने के लिए, उससे अंदाजा लगाया जा सकता है कि प्रियंका का स्टारडम इन दिनों किन ऊंचाइयों पर है।

गौरतलब है कि इसी साल एक अवॉर्ड शो में उन्हें बुलाया गया, मगर प्रियंका ने जाने से इनकार कर दिया था। बाद में अवॉर्ड फंक्शन में प्रियंका के ना आने से आयोजकों की काफी फजीहत भी हुई थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like