प्रियंका चोपड़ा ने साल 2000 में ‘मिस वर्ल्ड’ बनने के बाद अपने परिवार के रिएक्शन को किया शेयर

मिस वर्ल्ड (Miss World) बनने के बाद जब मैं मां से मिली तो मां ने सबसे पहले कहा, ‘अब तुम्हारी पढ़ाई का क्या होगा?

प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra) ने इस साल एंटरटेनमेंट इंडस्ट्री में 20 साल ‌पूरे कर लिए हैं। वहीं प्रियंका ने हाल ही में मिस इंडिया बनने और एंटरटेंमेंट इंडस्ट्री में अपने शुरुआती करियर के दौर को एक्सपीरियंस को शेयर किया था। और आज प्रियंका ने मिस वर्ल्ड बनने के दिनों को याद किया साथ ही अपने परिवार के सदस्यों के उस दौरान के रिएक्शन को भी शेयर किया।

प्रियंका चोपड़ा ने अपने इंस्टा अकाउंट पर एक विडियो शेयर किया। जिसमें मिस वर्ल्ड बनने के दौरान के फुटेज को देखा जा सकता है। जहां अनाउंस किया जाता है कि, ‘इस साल मिस वर्ल्ड हैं मिस इंडिया प्रियंका चौपड़ा।’ और वहीं प्रियंका भावुक हो जाती है और प्रियंका के सिर पर मिस वर्ल्ड का ताज पहनाया जाता है।

इसी विडियो को फिर रिवाइंड कर प्रियंका चोपड़ा अपनी मां मधु चोपड़ा और भाई के साथ उस समय को याद करती है और मिस वर्ल्ड जीतने के बाद उस समय के उनके रिएक्शन को भी शेयर करती है। जहां प्रियंका की मां साथ बैठी हुई पहले प्रियंका पर गर्व महसूस करती है।

वहीं जब प्रियंका चोपड़ा पूछती है कि, ‘आपने जब मेरे मिस वर्ल्ड बनने की अनाउंसमेंट सुनी तो आपने मुझसे मिलने पर क्या कहा था?, इसी पर प्रियंका की मां पहले कहती हैं कि, ‘मुझे बहुत गर्व महसूस हुआ था, वहां मौजूद सभी भारतीय बहुत खुश थे…और मैं इतनी खुश और भावूक थी कि मिलने के बाद मैं तुम्हें बधाई देने से पहले ही तुम्हारे पढ़ाई की चिंता करने लगी।’

इसी बात पर प्रियंका चोपड़ा और उनकी मां हंस पड़ी और बताने लगी, ‘कि सबसे पहले मैंने यही कहा , अब तुम्हारी पढ़ाई का क्या होगा?…. वहीं जब प्रियंका अपने भाई सिद्धार्थ चोपड़ा से उनके रिएक्शन के बारे में पूछती है तो सिद्धार्थ कहते हैं कि,’ मैं उस समय 12 साल का था, तब मैं बहुत खुश भी था और मुझे पता नहीं था कि, मुझे क्या करना चाहिए। हम सभी खुश थे। और मेरे दिमाग में यहीं ख्याल आया कि,’अब मुझे यूएस पढ़ाई के लिए जाना होगा।’

इसी तरह के विडियो को शेयर कर प्रियंका ने कैप्शन में लिखा,’ मिस वर्ल्ड 2000…मैं 18 साल की थी और मिस वर्ल्ड का खिताब मैंने जीता!! और जब मैं मिस वर्ल्ड बनने के बाद अपने परिवार से मिली तो सबसे पहली बात मेरी मां ने कहा,’अब तुम्हारी पढ़ाई का क्या होगा?’ इसी के साथ प्रियंका चोपड़ा ने हैशटैग इंडियन मॉम, 20इन2020 लिखा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like