‘गुस्ताखियां’ के लिए प्रियंका चोपड़ा ने रिजेक्ट कर दिया अभिषेक बच्चन को

‘गुस्ताखियां’ के लिए प्रियंका चोपड़ा ने रिजेक्ट कर दिया अभिषेक बच्चन को , क्वांटिको गर्ल प्रियंका चोपड़ा और संजय लीला भंसाली की अगली फिल्म ‘गुस्ताखियां’ की प्रॉब्लम कम होने का नाम ही नहीं ले रही है। कुछ दिन पहले ये खबर आ रही थी कि सात खून माफ में प्रियंका के साथ अपनी जोड़ी बनाने वाले इरफान खान एक बार फिर से इस फिल्म में रोमांस करते नजर आएंगे। लेकिन अब खबर यह आ रही है कि इरफान खान से बात नहीं बन पाई है। और खबर यह आ रही है कि इस रोल के लिए निर्माताओं ने अभिषेक बच्चन से भी बात शुरू की थी लेकिन पीसी ने उनका नाम खारिज कर दिया।

बता दें कि करीब चार साल पहले साहिर लुधियानवी पर फिल्म बनाने की चर्चा शुरू हुई थी। उस समय फरहान अख्तर को साहिर का किरदार निभाना था, लेकिन संजय लीला भंसाली के जुडऩे और प्रियंका चोपड़ा के अमृता प्रीतम बनने के बाद सब कुछ बदल गया है। हालांकि फिल्म का निर्देशन जसमीत ही कर रही हैं, लेकिन साहिर लुधियानवी का किरदार इरफान खान करेंगे।

सूत्रों के मुताबिक प्रियंका चोपड़ा और संजय लीला भंसाली अपनी अगली फिल्म, ‘गुस्ताखियां’ के लिए हीरो की तलाश में जुटे हैं लेकिन अभी तक उन्हें इस फिल्म के लिए कोई चेहरा नहीं मिला है। दरअसल, मशहूर शायर साहिर लुधियानवी और शायरा-उपन्यासकार अमृता प्रीतम पर आधारित इस फिल्म में प्रियंका साहिर के रोल के लिए कोई ऐसा चेहरा चाहती हैं जो पहले किसी पीरियड फिल्म में नजर न आया हो। जबकि अभिषेक ऐश्वर्या राय के साथ ‘उमराव जान’ में नजर आ चुके हैं। क्योंकि प्रियंका इस फिल्म की सह-निर्माता हैं इसलिए अब अभिषेक के अलावा फिर किसी और की तलाश में टीम जुट गई है।

फिल्म का काम इस महीने से शुरू किया जाना था लेकिन इस बीच प्रियंका ने हॉलिवुड की 2 बड़ी फिल्में साइन कर ली हैं। इसके अलावा उन्हें अपने हिट टीवी शो ‘क्वान्टिको’ के तीसरे सीजन की शूटिंग भी करनी है इसलिए ‘गुस्ताखियां’ की शूटिंग अब अगले साल होने के आसार हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like