प्रियंका चोपड़ा नई मुसीबत में फंस गई, मिला नोटिस, जानिए पूरी खबर

प्रियंका चोपड़ा को लेकर एक खबर आ रही है। बृहन्मुंबई महानगर पालिका (बीएमसी) ने प्रियंका को अवैध निर्माण करने पर कानूनी नोटिस जारी किया है, जिसके चलते अभिनेत्री की फजीहत बढ़ सकती है। बीएमसी के मुताबिक अभिनेत्री को यह नोटिस अंधेरी वेस्ट इलाके के ओशिवारा में आॅफिस और उसी के पास बने एक अन्य कमर्शियल कॉम्प्लेक्स के अंदर कथित रूप से अवैध निर्माण करने पर यह नोटिस भेजा है।

बीते कई दिनों से अपने ब्वॉयफ्रेंड निक जोनस को लेकर चर्चाओं में चल रही अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा अब बीएमसी के नोटिस में फंसती दिखाई दे रही हैं। प्रियंका चोपड़ा ने यह कमर्शियल कॉम्प्लेक्स करिज्मा ब्यूटी स्पा और सलून को किराए पर दिया हुआ है। बीएमसी का कहना है कि उन्हें म्युनिसिपल कॉर्पोरेटर के साथ ही अन्य लोगों की से शिकायतें प्राप्त हुई हैं। इसके बाद बीएमसी के अधिकारियों ने स्थलीय निरीक्षण कर शिकायत को सही पाया है।

अब बीएमसी ने इसी मामले में अभिनेत्री और किराएदार दोनों को नोटिस भेजकर अवैध निर्माण को तुड़वाने को कहा है। इसके लिए बीएमसी की ओर से एक महीने का वक्त दिया गया है। इतना ही नहीं नोटिस में यह भी कहा गया है कि यदि एक महीने के भीतर अवैध निर्माण को हटाया नहीं जाता है तो बीएमसी अपनी ओर से कार्रवाई करने के लिए बाध्य होगी। खैर, अब इस मामले में आगे क्या होता है यह तो जल्द पता चल जाएगा, लेकिन फिलहाल तो प्रियंका चोपड़ा की मुश्किलें बढ़ती हुई ही नजर आ रही हैं।

अभी कुछ दिन पहले ही बीएमसी ने बॉलीवुड के किंग खान शाहरुख खान के प्रोडक्शन हाउस रेड चीली की 2000 स्कवायर फुट की कैंटीन को अनधिकृत होने पर तोड़ा  था। इससे पहले मुन्ना भाई के सर्किट यानी अरशद वारसी का भी बीएमसी ने अपने घर की मंजिल बढ़ाने पर अनधिकृत फ्लोर तोड़ दिया था। इसी सीरिज़ में कपिल शर्मा भी थे। इसके अलावा बीएमसी की गाज एकता कपूर पर भी गिरी। मुंबई की महानगर पालिका ने अनिल कपूर के दफ्तर में अवैध रूप से बने ग्लास और स्टाफ की लकड़ियों के केबिन को तोड़ दिया था। पालिका (बीएमसी) ने इस बार बीजेपी सांसद और पूर्व मंत्री शत्रुघ्न सिन्हा पर शिकंजा कसा। बीएमसी ने शत्रुघ्न सिन्हा के जुहू स्थित आठ मंजिला बंगले के कई अवैध ढांचे को गिरा दिया था।

You might also like