स्टंट करते वक्त प्रियंका को ऐसी जगह लगी चोट, लेकिन फिर भी करेंगी स्टंट

स्टंट करते वक्त प्रियंका को ऐसी जगह लगी चोट, लेकिन फिर भी करेंगी स्टंट, प्रियंका चोपड़ा भले ही हाल में अमरीकी सीरियल ‘क्वांटिको 2’ के सेट पर एक सीन के दौरान फिसल कर गिर पड़ी थी लेकिन इससे उनके स्टंट करने की हिम्मत पर कोई असर नहीं पड़ा है। प्रियंका ने कहा है कि आगे भी वो अपना एक्शन खुद करेंगी, चाहे वो कितने भी खतरनाक क्यों न हों।

प्रियंका ने कहा कि आने वाले समय में भी जब ऐसी स्टंट सीन उनके सामने आएंगे और कोई बहुत बड़ा ख़तरा नहीं होगा तो वो उसे जरूर करेंगी। बता दें कि अमरीकी टीवी सीरियल के अलावा प्रियंका फिल्म ‘ बेवॉच ‘ से अपना हॉलीवुड डेब्यू करने जा रही हैं और जल्द ही भारत लौट कर हिंदी फिल्मों का भी काम शुरू करेंगी।

प्रियंका चोपड़ा इन दिनों क्वांटिको 2 की शूटिंग में व्यस्त है। हाल ही में एक विदेशी मीडिया के इंटरव्यू में उनसे पूछा गया कि क्या चोट के बाद उनका नजरिया एक्शन के प्रति बदल गया है? प्रियंका ने कहा ” वो घटना डरावनी थी। मैंने इसके भी पहले कई बार स्टंट किये है लेकिन मुझे कभी चोट नहीं लगी है। मैंने कई एक्शन फिल्में भी की है पर हादसा पहली बार हुया है। मैं भी स्टंट करने के लिए बॉडी डबल का इस्तेमाल करती हूं लेकिन तभी जब मुझे लगता है कि यह बहुत ज्यादा रिस्की है। वरना मैं अपने एक्शन सीन खुद करना पसंद करती हूं और इस हादसे से मेरे मन में कोई डर नहीं बैठा है।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like