शाहरूख खान की इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा का पत्ता साफ

शाहरूख ने दी कहानी को हरी झंडी

शाहरूख खान की इस फिल्म से प्रियंका चोपड़ा का पत्ता साफ, बॉलीवुड अभिनेता शाहरूख खान की हिट फिल्म फ्रेंचाइजी ‘डॉन’ के तीसरे पार्ट की तैयारियां तेज हो गई हैं। फिल्म के डायरेक्टर फरहान अख्तर ने फिल्म की स्क्रिप्ट खत्म कर ली है। ‘डॉन 3’ की कहानी शाहरूख खान को भी काफी पसंद आई है।

चौंकाने वाली बात यह है कि ‘डॉन’ और ‘डॉन 2’ में रोमा के किरदार में नजर आई प्रियंका चोपड़ा ‘डॉन 3’ का हिस्सा नही होंगी। हालांकि, ‘डॉन 3’ में फरहान खुद भी एक्टिंग करते हुए नजर आने वाले हैं।

‘डॉन 3’ फिल्मज से रोमा यानी कि प्रियंका चोपड़ा का किरदार आउट कर दिया गया है। सूत्र के मुताबिक नई स्क्रिप्ट में प्रियंका के किरदार के लिए कोई गुंजाइश ही नहीं थी। इतना ही नहीं ‘डॉन 3’ में एकदम फ्रेश स्टारकास्ट देखने को मिल सकती है।

बहरहाल शाहरूख खान की डॉन का इंतजार कर रहे फैंस के लिए जरूर यह अच्छी खबर है। शाहरुख अपनी अपकमिंग फिल्म ‘जीरो’ के बाद पहले ‘सैल्यूट’ की शूटिंग निपटाएंगे और उसके बाद ‘डॉन 3’ की शूटिंग शुरू कर देंगे। यह फिल्म 2020 में रिलीज हो सकती है।

खबरें आ रही हैं कि एक्टिंग से गैप लेकर फरहान अख्तर ने ‘डॉन 3’ की स्क्रिप्ट निपटा ली है। फरहान ने फिल्म की स्क्रिप्ट शाहरुख के सामने रखी, जिसे उन्होंने ग्रीन सिग्नल दे दिया है। फरहान की ‘डॉन’ 1977 में इसी नाम से आई फिल्म की रीमेक थी। ओरिजनल फिल्म में डॉन का किरदार अमिताभ बच्चन ने निभाया था, जबकि फरहान की ‘डॉन’ में यह किरदार शाहरुख निभा रहे हैं।

पहले खबर थी कि शाहरुख के अपोजिट फरहान, नवाजुद्दीन को पुलिसकर्मी के किरदार के रूप में पेश करेंगे, लेकिन बाद में यह खबर महज अफवाह साबित हुई। सूत्रों की मानें तो अब खुद फरहान अख्तर डायरेक्शन के साथ ही इस फिल्म में देसी कॉप के रोल में नजर आएंगे, जो डॉन को पकड़ने के लिए कोई कसर नहीं छोड़ेंगे।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like