2017 में बॉलीवुड की सिर्फ दो फिल्में करेंगी प्रियंका चोपड़ा

2017 में बॉलीवुड की सिर्फ दो फिल्में करेंगी प्रियंका चोपड़ा, बॉलीवुड के बाद हॉलीवुड में भी अपना दम दिखा चुकी प्रियंका चोपड़ा हालही में मुंबई लौटी हैं। हॉलीवुड फिल्म और अमरिकन शो में बिजी होने के चलते वे हिंदी फिल्में नहीं कर पा रही थी। 2017 में वे दो फिल्में करेंगी। देसी गर्ल डायरेक्टर प्रकाश झा की फिल्म ‘जय गंगाजल’ में प्रियंका चोपड़ा को देखा था। इसके बाद उनकी कोई बॉलीवुड फिल्म नहीं आई। लेकिन प्रियंका के फैंस के लिए अच्छी खबर है।

हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ और अमरिकन शो ‘क्वांटिको’ में बिजी रहने के बाद प्रियंका बॉलीवुड फिल्मों के लिए अब समय निकालेंगी। 2017 में वे दो बॉलीवुड फिल्में करेंगी। देसी गर्ल ने कहा कि, वे इन फिल्मों को करने के लिए ही वापिस लौटी हैं। प्रियंका चोपड़ा हॉलीवुड फिल्म ‘बेवॉच’ में नजर आएंगी जो मई 2017 में रीलिज होगी।अंग्रेजी साइट बॉम्बे टाइम्स के मुताबिक प्रिंयका ने भारत आने के बाद कल (19 दिसंबर) की शाम पहली पब्लिक अपीयरेंस की और कहा कि वह अगले साल अपनी दो हिंदी फिल्मों की घोषणा करेंगी।

आखिरी हिंदी फिल्म जय गंगाजल में काम करने के बाद से प्रियंका ने कोई भी इंडियन प्रोजेक्ट नहीं लिया है। जब वह मुंबई एयरपोर्ट पहुंची तो फैन्स ने उनका फूलों और गिफ्ट्स के साथ स्वागत किया। अब क्योंकि पीसी वापस भारत आ गई हैं तो फैन्स जल्द ही उनके अगले हिंदी प्रोजेक्ट की घोषणा का इंतजार कर रहे होंगे।

वैस खबर है कि अभिनेत्री प्रियंका चोपड़ा सिल्वर स्क्रीन पर उड़नपरी का किरदार निभाती नजर आ सकती है। बॉक्सर मैरी कॉम की बायॉपिक में अपने किरदार से दर्शकों पर गहरी छाप छोड़ने वाली प्रियंका अब एक और स्पोर्ट्स बायॉपिक में नज़र आयेंगी। चर्चा है कि ओलिंपिक चैंपियन पीटी उषा की बायॉपिक बनने जा रही है और मेकर्स प्रियंका चोपड़ा को अपनी इस फिल्म का हिस्सा बनाना चाहते हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म 100 करोड़ के बजट में तैयार होगी।

You might also like