प्रिया प्रकाश वॉरियर अब एक्टिंग के साथ करेंगी सिंगिंग भी | देखिए वीडियो

प्रिया प्रकाश वॉरियर अब एक और फील्ड में डेब्यू करने की तैयारी में हैं। जी हां! नेशनल क्रश के नाम से मशहूर मलयालम ब्यूटी प्रिया प्रिकाश वॉरियर अब सिंगिग में डेब्यू करने जा रही हैं।

इस बात का सबूत है एक वीडियो जो प्रिया ने खुद शेयर किया है। इस सामने आए वीडियो में प्रिया प्रकाश वॉरियर की सुरीली आवाज सबको इतना दीवाना बना रही है कि गाना आने के पहले ही हिट होने लगा है।

यह वीडियो गाने की रिकॉर्डिंग के दौरान का है। जिसे देखकर कहना गलत नहीं होगा कि प्रिया प्रकाश एक बार फिर लोगों का दिल जीतने की तैयारी कर रही हैं।

मलयालम फिल्म ‘ओरू अदार लव’ से एक्टिंग में डेब्यू करने वाली एक्ट्रेस प्रिया प्रकाश वारियर अपकमिंग फिल्म ‘फाइनल्स’ में एक रोमांटिक गाना गाती दिखाई देंगी।

इस बात की जानकारी खुद प्रिया प्रकाश वारियर ने इस वीडियो के जरिए दी है। इस वीडियो के साथ प्रिया ने कैप्शन में लिखा है,

‘फाइनल्स फैमिली का सदस्य बनकर मैं अपने आपको काफी भाग्यशाली मान रही हूं। यह पहली बार है जब मैं किसी मूवी के लिए गाना रिकॉर्ड कर रही हूं। यह मेरे लिए काफी खास और शानदार अनुभव रहा है। संगीत हमेशा से मेरी दूसरी पसंद रहा है। इसलिए मैं आशा करती हूं कि आप लोग इस गाने को पंसद करेंगे और कोई गलती हो तो कृपया उसे अनदेखा करें।’

अब प्रिया के फैंस को बेसब्री से इस गाने का इंतजार है। वीडियो देखकर लग रहा है कि इस गाने के लिए प्रिया ने काफी मेहनत की है साथ ही वह अपने इस सिंगिंग डेब्यू को लेकर काफी एक्साइटेड भी हैं।

बता दें कि बीते दिनों अपनी फिल्म ‘श्रीदेवी बंगलो’  के ट्रेलर रिलीज के बाद प्रिया विवादों में आई थीं। बॉलीवुड के फिल्म मेकर ने इसे उनकी दिवंगत पत्नी और एक्ट्रेस श्रीदेवी की कहानी बताकर फिल्म पर रोक लगवा दी थी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।

You might also like