प्रिया प्रकाश वारियर को घायल कर दिया है इस शख्स ने, दिल थाम लिया प्रिया ने

इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया वीडियो

प्रिया प्रकाश वारियर को घायल कर दिया है इस शख्स ने, दिल थाम लिया प्रिया ने, प्रिया प्रकाश वारियर ने ‘ओरू अदार लव (Oru Adaar Love)’ के 26 सेकंड के वीडियो से इंटरनेट पर सनसनी फैला दी थी, और रातोरात देश भर में लोकप्रिय हो गई थीं।

उन्हीं प्रिया प्रकाश वारियर का एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें वे आंखों से इशारा कर रही हैं, और उनको इसका जवाब भी मिल रहा है।

इस वीडियो में प्रिया प्रकाश और एक शख्स दिख रहे हैं, जिसमें वे एक दूसरे को इशारों से गोलियां मार रहे हैं। यह वीडियो वाकई काफी फनी है, और प्रिया प्रकाश वारियर का अंदाज तो हमेशा की तरह कमाल ही है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर पोस्ट किया है।

प्रिया प्रकाश का जन्म त्रिशूर (केरल) में हुआ था। वे त्रिशूर के विमला कॉलेज में बी-कॉम फर्स्ट ईयर की स्टुडेंट हैं। ‘ओरू अदार लव’ में भी प्रिया ने स्टुडेंट का किरदार निभाया था।

प्रिया के प्रकाश कई फिल्मों के ऑफर आ रहे हैं लेकिन अभी तक कुछ फाइनल नहीं हुआ है। अभी तक वे सोशल मीडिया पर अलग-अलग तरह के वीडियो से ही सुर्खियां बटोर रही हैं, लेकिन फैन्स को उनके अगले प्रोजेक्ट का बड़ी ही बेसब्री से इंतजार है।

 

‘ओरू अदार लव’ प्रिया प्रकाश की पहली फिल्म थी। ‘ओरू अदार लव’ के गाने ‘मनिक्य मलाराया पूवी (Manikya Malaraya Poovi)’ के वीडियो में उनकी आंखों के इशारों ने उन्हें पॉपुलर बनाया था, और यह वीडियो जबरदस्त ढंग से वायरल हो गया।

प्रिया प्रकाश वारियर के फेमस होने की वजह से ही उनके इंस्टाग्राम एकाउंट पर उनके फॉलोअर्स की संख्या 54 लाख पहुंच चुकी है। प्रिया प्रकाश एक इंस्टाग्राम पोस्ट के आठ लाख रु तक चार्ज करती हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like