पृथ्वी वल्लभ का लिपलॉक सीन हुआ सोशल मीडिया पर वायरल

जल्द ही बंद होने वाला है शो

पृथ्वी वल्लभ का लिपलॉक सीन हुआ सोशल मीडिया पर वायरल, टीवी सीरियल पृथ्वी वल्लभ ऑफ एयर होने से पहले चर्चा में बना हुआ है। इसकी वजह शो की लीड जोड़ी के बीच फिल्माया गया एक स्टीमी लिपलॉक सीन है।

शो के जारी हुए नए प्रोमो में पृथ्वी और मृणाल के बीच एक किसिंग सीन देखने को मिल रहा है। प्रोमो में राजा तैलाप, मृणाल को पृथ्वी को मारने का आदेश देता है। जैसे ही वो उन्हें मारने जाती है पृथ्वी उन्हें अपनी तरफ खींचकर किस करता है।

जिसके बाद मृणाल अंत में पृथ्वी के पेट पर तलवार से वार करती है। पृथ्वी वल्लभ का लिपलॉक सीन शो में कितनी तेजी ला पाता है ये तो देखने की बात होगी।

इन दिनों टीवी शोज बड़े पर्दे से कंपीट करने में पीछे नहीं हैं। दरअसल, टेलीविजन शो पृथ्वी वल्लभ इन दिनों दर्शकों का खूब मनोरंजन कर रहा है। इस बार शो में पृथ्वीवल्लभ स्टारर आशीष शर्मा और सोनारिका भदौरिया की सिजलिंग केमेस्ट्री स्क्रीन पर देखने को मिलेगी।

इस शो में आशीष और सोनारिया की जोड़ी को खूब सराहा जा रहा है और फिर अब पृथ्वी वल्लभ का लिपलॉक सीन भी इन दोनों के बीच ही है।

सोनारिया और आशीष के फैन्स उन्हें इस शो में खासा पसंद कर रहे हैं। स्टोरीलाइन के मुताबिक, शो में मृनाल (सोनारिका) के मन में पृथ्वी के लिए भावनाएं जागने लगती हैं। लेकिन वह अपनी भावनाएं पृथ्वी के सामने प्रकट नहीं कर पाती। वहीं शो में मृनाल का भाई राजा तिलपत उसके आदमी को आदेश देता है कि वह पृथ्वी को मार गिराए।

इसके चलते शो का नया प्रोमो सामने आया है। चैनल में प्रसारित किए जा रहे शो के नए प्रोमो में मृनाल पृथ्वी की बाहों में हैं। वहीं पृथ्वी मृनाल को पैशनेट किस कर रहा है। पृथ्वी वल्लभ का लिपलॉक सीन धड़कनें बढाने के लिए काफी है।

 

 

Precap video #PrithviVallabh for next weekend at 9pm @sonytvofficial

A post shared by Prithvi Vallabh SonyTV (@officialprithvivallabh) on

सूत्रों के हवाले से खबर है कि दोनों ही एक्टर्स को शुरूआत से ही इस सीन के बारे में पता था। उन्हें मेकर्स ने किसिंग सीक्वेंस के बारे में बता दिया था। वैसे कहानी अभी खत्म नहीं हुई है। शो में और कई नए ट्विस्ट एंड टर्न्स आने वाले हैं।

बहरहाल, सोनारिका भदौरिया और आशीष शर्मा का ये किसिंग सीन इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। प्रोमो में दोनों के बीच की केमिस्ट्री देखते ही बनती है।

मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, ये शो 60 एपिसोड तक ऑनएयर होना था। लेकिन अब सीरियल की स्टोरी में काटछांट की जा रही है। चैनल जल्द से जल्द शो को ऑफएयर करने के मूड में है। राइटर्स को कहानी खत्म करने के लिए कह दिया गया है।

इस सीजन में 60 की बजाय बस 40 एपिसोड ही दिखाए जाएंगे। रिपोर्ट्स के मुताबिक, पृथ्वी वल्लभ को सलमान खान का मुंबई पुलिस पर आधारित शो रिप्लेस करेगा। इसमें मुकुल देव और पूजा गौर होंगे। जो पुलिसवालों की जिंदगी की कहानी बयां करेंगे। इस शो से सलमान खान बतौर टीवी प्रोड्यूसर डेब्यू कर रहे हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like