प्रतिज्ञा उर्फ पूजा गौर ने अनुपम श्याम के लिए लिखा एक भावुक मैसेज

अभिनेता अनुपम श्याम का रविवार को निधन हो गया। उनके निधन से पूरे इंडस्ट्री में शोक की लहर है। तमाम सितारें उन्हें सोशल मीडिया के जरिए श्रद्धांजलि दे रहें हैं। अनुपम श्याम का पिछले डेढ़ साल से किडनी का इलाज चल रहा था। मल्टीपल आर्गन फेल होने की वजह से रविवार की शाम को 63 साल की उम्र में दुनिया को हमेशा हमेशा के लिए अलविदा कह दिया। 

दिवंगत अभिनेता अनुपम वैसे तो कई टेलीविजन शोज और फिल्मों में काम कर चुके थे, लेकिन उन्होंने अपनी असली पहचान “प्रतिज्ञा” सीरियल में ठाकुर सज्जन सिंह का किरदार निभाकर बनाई। उनका किरदार इतना दमदार था कि वह हर घर में फेमस हो गएं थे।

उनकी मृत्यु से जहां हर कोई दुखी है वहीं शो प्रतिज्ञा में प्रतिज्ञा का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस पूजा गौर ने भी सोशल मीडिया पर अनुपम श्याम के लिए एक भावुक कर देने वाला मैसेज लिखा है। उन्होंने अपने और अनुपम श्याम के रिश्ते को बाऊजी और बिटिया का रिश्ता बताया है।

पूजा ने अनुपम के साथ एक बूमरैंग और साथ की कुछ तस्वीरें भी शेयर की है। बूमरैंग में दोनों की बॉन्डिंग कमाल की लग रहीं हैं। इसे शेयर करते हुए पूजा ने लिखा, “प्रतिज्ञा और सज्जन सिंह ठाकुर भले ही विपक्षी विचारधारा के रहे हों, लेकिन ‘बाऊजी’ और ‘बिटिया’ का सम्बंध बहुत खास था।”

आगे उन्होंने लिखा, “आपने मुझे अपनी शरण में लिया, शब्दों के सही उच्चारण सिखाए, जिस तरह एक शिक्षक बनकर, यशस्वी पथ की ओर निर्देशन किया उसके लिए मैं आजीवन आभारी रहूंगी। आपकी दी हुई हिंदी साहित्य की अनमोल किताबें आज भी मेरा हाथ थामे हुए है। आपके स्नेह, संरक्षण और आपकी अतुलनीय प्रतिभा की कमी महसूस होगी। ईश्वर आपकी आत्मा को शांति दे। ॐ शांति।”
Source – News Helpline

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें  Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like