सिनेमाघरों से पहले प्रमोद प्रेमी की फिल्मि ‘बोलो गर्व से वंदे मातरम’ का होगा वर्ल्ड टेलीवीजन प्रीमियर- सिर्फ़ फिलमची चैनल पर

भोजपुरी सुपर स्‍टार प्रमोद प्रेमी की अपकमिंग भोजपुरी फिल्‍म ‘बोलो गर्व से वंदे मातरम’ का सिनेमाघरों में रिलीज होने से पहले होगा वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर। फिल्‍म का प्रीमियर इस गणतंत्र दिवस 26 जनवरी 2021 को दोपहर 1 और शाम 7 बजे फिलमची टीवी चैनल पर होगा।

यह IN10 मीडिया नेटवर्क का नया भोजपुरी फिल्‍म चैनल है, जिस पर दर्शक 24X7 भोजपुरी फिल्‍म देख सकेंगे। इसी चैनल पर फिल्‍म ‘बोलो गर्व से वंदे मातरम’ का भी प्रीमियर हो रहा है। यह चैनल फ्री डिश, टाटा स्‍काय, एयरटेल टीवी, जीटीपीएल, दर्श, सिटी मौर्या, सिटी केबल आदि पर उपलब्‍ध है।

फिलमची चैनल के वाइस प्रेसिडेंट (स्ट्रैटेजी)- तरुण तलरेजा ने बताया कि फिलमची दर्शकों के मनोरंजन के लिए हमेशा से अच्छी फ़िल्में लाने की कोशिश करता रहा है और  हम आशा करते हैं की प्रमोद प्रेमी यादव और गणतंत्र दिवस का संगम टीवी के दर्शकों को ज़रूर पसंद आएगा, साथ ही आने वाले दिनों में कई सारे बड़े सितारों की भी वर्ल्‍ड टेलीवीजन प्रीमियर भी चैनल पर देखने को मिलेगी ।   

फिल्‍म ‘बोलो गर्व से वंदे मातरम’ देशभक्ति पर आधारित एक एक्‍शन फिल्‍म है, जिसमें प्रमोद प्रेमी मुख्‍य भूमिका में हैं और उनके अपोजिट कनक पांडेय नजर आने वाली है। इस फिल्‍म का ट्रेलर और गाने फिलमची के यूट्यूब चैनल पर भी उपलब्ध हैं।

फिल्‍म के निर्माता – निर्देशक चंदन चौधरी ने इसके टेलीवीजन प्रीमियर का फैसला लिया है, क्‍योंकि कोविड की वजह से आज भी देश के सिनेमाघर पूरी तरह से खुले नहीं हैं और दर्शकों का रूझान भी सिनेमाघरों की तरफ धीरे – धीरे दिख रहा है।

चंदन चौधरी ने इस फिल्‍म की सफलता की कामना की और बताया कि इस फिल्‍म में प्रमोद प्रेमी और कनक पांडेय के साथ उमेश सिंह, सुनील दत्त पांडेय, हरेराम जी, शशांक मुन्‍ना तूफानी और कृति पाठक मुख्‍य भूमिका में हैं। सबों ने फिल्‍म में अपना बेस्‍ट दिया है, जो 26 जनवरी 2021 को फिलमची टीवी पर देख सकेंगे।

फिल्‍म के को-प्रोडयूसर अनमोल यिंह, राकेश कुमार और अजय गुप्‍ता हैं। फिल्‍म की कहानी मैंने खुद लिखी है। इसलिए मुझे इस फिल्‍म के इंतजार का बेसब्री से इंतजार है। म्‍यूजिक छोटे बाबा और विनय विनायक का है। लिरिक्‍स सुमित सिंह चंद्रवंशी, श्‍याम बिहारी, विनय निर्मल और मुशाफिर जौनपुरी का है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like