लाट साहब के लिए प्रदीप पांडे चिंटू को साइन किया गया

भोजपुरी फिल्‍मों में अपनी अलग छवि रखने वाले सुपर स्‍टार प्रदीप पांडे चिंटू जल्‍द ही एक बेहतरीन फिल्‍म में नजर आने वाले हैं, जिसका नाम है – ‘लाट साहब’। इस फिल्‍म के निर्माता उपेंद्र गिरि हैं और निर्देशक नीलमणि सिंह।

उन्‍होंने भोजपुरी फिल्‍म ‘लाट साहब’ के लिए प्रदीप पांडे चिंटू को साइन किया है। इसकी जानकारी देते हुए उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘लाट साहब’ एक अलग ही तरह की फिल्‍म होगी, जिस पर हम बारिकियों से इन दिनों काम कर रहे हैं।

फिल्‍म ‘पारो’ के बाद लेखक – निर्देशक ने आज‍ फिल्‍म ‘लाट साहब’ की घोषणा के मौके पर ये भी बताया कि फिल्‍म की तैयारियां शुरू हो गई हैं। हमने अभी चिंटू को फाइनल कर लिया है। अभी बांकी कलाकारों पर बात चल रही है।

जल्‍द ही हम फिल्‍म के अन्‍य कलाकारों को भी साइन कर लेंगे और मीडिया में इसकी जानकारी देंगे। अभी हम इतना कह सकते हैं कि फिल्‍म का निर्माण बड़े पैमाने पर हम करने वाले हैं। हमने इस फिल्‍म की घोषणा के लिए विजयादशमी के दिन को चुना और माता रानी से आशीर्वाद लिया कि वे जल्‍द देश दुनिया को कोरोना मुक्‍त करें, ताकि लोगों की जिंदगी सामान्‍य हो सके।

दुनिया भर के लोग मनोरंजन से महीनों दूर रह चुके हैं। हमें उम्‍मीद है माता रानी सबों का दुख हर ले जायेंगी और मानव जीवन का कल्‍याण होगा।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Share
Published by
Gossipganj Reporter

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More