प्राची तेहलान ने ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ शो की टीम को दी शुभकामनाएं

स्टार प्लस ने मोहित मलिक (ध्रुव) और सना सैय्यद (सोनम) की मुख्य भूमिका वाले एक नए शो ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ चर्चाओं में है। वहीं अभिनेत्री प्राची तेहलान ने लॉकडाउन की लव स्टोरी टीम को उनकी नई यात्रा के लिए शुभकामनाएं दीं।

दीया और बाती हम फेम प्राची तेहलान, हाल ही में लॉकडाउन के दौरान हुई अपनी शादी के लिए सुर्खियों में थीं, ध्रुव (मोहित मलिक) और सोनम (सना सैय्यद) का मार्गदर्शन करने के लिए उनकी शादी एक आदर्श उदाहरण सेट करती हैं, क्योंकि वे भी अपने अपकमिंग शो में लॉकडाउन के दौरान शादी करने का इरादा रखते हैं।

इस नोट पर अभिनेत्री प्राची तेहलान कहती हैं, “लॉकडाउन का हमारे जीवन के सभी क्षेत्रों पर प्रभाव पड़ा है, यहाँ तक कि प्यार को तलाशने का नज़रिया भी। मैं इस लॉकडाउन अवधि को एक अवसर के रूप में लेकर खुदको भाग्यशाली मानती हूँ कि मैंने इस दौरान अपने जीवन के नए फेज़ की शुरुआत की।

अनावश्यक भव्यता और ग्लोरी के बिना, केवल करीबी और प्रिय लोगों की उपस्थिति में यह कार्य संपन्न हुआ। मेरी शादी इस लॉकडाउन जर्नी का सबसे खूबसूरत हिस्सा थी और जैसा कि हम (मैं और मेरा साथी रोहित) इस खूबसूरत जर्नी का आनंद ले रहे हैं, मैं स्टार प्लस, रश्मि शर्मा, मोहित मलिक और सना सैय्यद को उनके शो ‘लॉकडाउन की लव स्टोरी’ के लिए बधाई देना चाहूंगी, जो एक दिलचस्प, फ्रेश और क्यूट सी प्यार की कहानी है।

लॉकडाउन की लव स्टोरी के प्रोमो को देखने के बाद, मैं बस इतना ही कह सकती हूं कि इसमें प्यार के लिए आदर्श परिस्थितियां नहीं हैं। लेकिन, सबसे बुरा समय सबसे सुंदर रोमांस को पैदा कर सकता है। अंत में, मैं दर्शकों से आग्रह करती हूं कि वे इस शो पर अपना प्यार और प्रशंसा बरसायें क्योंकि हम एक आधुनिक फैशन डिज़ाइनर और एक देसी बैंकर की कहानी देखने के लिए तैयार हैं जो लॉकडाउन की स्थिति के बीच मिलते हैं।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like