Categories: जन्मदिन

प्रभास की शादी हो जाती इस लड़की से अगर बाहुबली ना अटकाती रोड़े

प्रभास आज अपना 41 वां (23 अक्टूबर 1979)  जन्मदिन मना रहे हैं। प्रभास की पर्सनल लाइफ और उनकी शादी की खबरें अक्सर चर्चा में रहती हैं। बाहुबली के बाद यह चर्चा जोरों पर रहीं कि उनका अपनी ऑनस्क्रीन मां यानी अनुष्का शेट्टी के साथ अफेयर है। यहां तक कहां गया कि बाहुबली-2 के दो साल पहले उन्होंने अनुष्का की शादी रुकवा दी थी।

प्रभास के साथ उनकी लव स्टोरी काफी मजेदार है। 2009 में ‘बिल्ला’ के लिए अनुष्का ने पहली बार प्रभाष के साथ काम किया था। शूटिंग के दौरान दोनों एक-दूसरे के बेहद नजदीक आ गए। उनके रिलेशनशिप की चर्चाएं होने लगीं। हालांकि दोनों का रिश्ता ज्यादा देर तक नहीं चला। बाद में दोनों के अलग होने खबरें सामने आई। रिपोर्ट्स की मानें तो ब्रेकअप के बाद प्रभास एक कारोबारी की पोती से शादी को राजी भी हो गए थे। यह एक पारिवारिक शादी थी जो बाहुबली की वजह से नहीं हो पाई।

बाहुबली के प्रोजेक्ट की वजह से एक बार फिर अनुष्का और प्रभास साथ जुड़े। इन दो प्रोजेक्ट की वजह से अनुष्का और प्रभास फिर एक दूसरे के बेहद करीब हो गए। ‘बाहुबली’ के लिए प्रभास ने अपनी जिंदगी के 5 साल लगा दिए और अपनी शादी टाल दी।  लेकिन आपको बता दें कि पूरी फिल्म इंडस्ट्री की निगाहें प्रभास की शादी पर लगी हुई है।

प्रभास का साउथ फिल्म इंडस्ट्री में प्यार से किस नाम से बुलाया जाता है? वहां वह डार्लिंग के नाम से मशहूर हैं। और तो और कई लोग उन्हें प्रभा, पब्सी और मिस्टर परफेक्ट के नाम से बुलाते हैं।

प्रभास साउथ के पहले ऐसे ऐक्टर हैं, जिनका मैडम तुसॉद म्यूजियम में वैक्स स्टैचू लगा है।भले ही प्रभास का बैकग्राउंड फिल्मी हो और ऐक्टिंग विरासत में मिली है लेकिन वह कभी भी ऐक्टर नहीं बनना चाहते थे। उनका सपना था कि वह एक होटेल व्यवसायी बनें क्योंकि वह खाने के बहुत शौकीन हैं।

प्रभास एक इंजिनियर भी हैं। उन्होंने हैदराबाद के श्री चैतन्य कॉलेज से बी. टेक किया था। प्रभास साउथ फिल्म इंडस्ट्री के सबसे मोटी फीस पाने वाले स्टार्स में से एक हैं। रिपोर्ट्स के मुताबिक, वह एक फिल्म के 25 करोड़ रुपये लेते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Share
Published by
Gossipganj Reporter

Recent Posts

This website uses cookies.

Read More