पॉवर स्टार संजीव मिश्रा की हैट्रिक, तीन फिल्में की साइन

भोजपुरी फिल्मों के पॉवर स्टार संजीव मिश्रा ने अपनी हीरोलुक छवि और बेहतरीन एक्टिंग के दम पर कम समय मे ही अलग पहचान बनाई है। उन्होंने तीन फिल्में एक साथ साइन की। संजीव मिश्रा की कई फिल्में सुपर हिट रही है।

आद्रिका एंटरटेनमेंट के द्वारा लखनऊ के होटल बेस्ट वेस्टर्न सागर सोना में भोजपुरी फ़िल्म “बिंदिया चमकेगी “, “बंटवारा” और “विधि का विधान” का मुहूर्त सम्पन्न हुआ।

इस मुहूर्त कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भाजपा प्रदेश प्रवक्ता श्री राकेश त्रिपाठी एवं विशिष्ट अतिथि प्रसादम सेवा के विशाल सिंह “फ़ूड मैन ” उपस्थित रहे। मुख्य अतिथि राकेश त्रिपाठी ने कहा कि “योगी सरकार ने जब से उत्तर प्रदेश में फ़िल्म सिटी बनाने की योजना पर काम शुरू किया फ़िल्म निर्माण में तेजी आई है। अब यँहा पर्यटन तो बढेगा ही उत्तर प्रदेश की प्रतिभाओं को मुम्बई के साथ ही साथ उत्तर प्रदेश में भी तमाम अवसर प्राप्त होंगे।

फ़ूडमैन विशाल सिंह अपनी संस्था प्रसादम सेवा के जरिये लखनऊ के 3 अस्पतालों मेडीकल कॉलेज, बलरामपुर और लोहिया अस्पताल में एक हजार लोगों को निशुल्क भोजन कराया जाता है। विशाल सिंह ने कहा कि उत्तर प्रदेश अब फिल्मों की शूटिंग का सबसे बड़ा स्थान बन गया है।

कार्यक्रम में फिल्मों के प्रोड्यूसर डॉ नितिन शुक्ला ने बताया कि यह फिल्में पारिवारिक पृष्ठभूमि के साथ सामाजिक सरोकार से संदर्भित हैं और हमारा प्रयास भोजपुरी भाषा की साफ सुथरी सामाजिक फिल्में बनाने का है।

मुहूर्त कार्यक्रम में फ़िल्म अभिनेता पॉवर स्टार संजीव मिश्रा, फ़िल्म अभिनेत्री सुप्रिया प्रियदर्शिनी, आरुषि तिवारी, लेखक त्रिलोक भोजपुरी के साथ अनेक गणमान्य अतिथियों ने कार्यक्रम में उपस्थित  हो कर अपनी शुभकामनाएं प्रदान की।

कार्यक्रम का संचालन अखिलेश शुक्ला “राजन” और श्रद्धा श्रीवास्तव ने किया। राजन ने बताया कि सभी फिल्मों की शूटिंग आगामी अप्रैल माह से लखनऊ , बनारस, अयोध्या, मथुरा में की जाएंगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like