काया जोन्स ने कहा पुसीकैट डॉल्स म्यूज़िकल बैंड में करवाते हैं वेश्यावृत्ति

काया जोन्स ने कहा पुसीकैट डॉल्स म्यूज़िकल बैंड में करवाते हैं वेश्यावृत्ति , पुसीकैट डॉल्स (Pussycat Dolls) नाम के म्यूजिकल बैंड को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है। इस ग्रुप की लड़कियों से वेश्यावृत्ति कराई जाती थी। पुसीकैट डॉल्स (Pussycat Dolls) नाम के म्यूजिक बैंड को लेकर ये खुलासा किया है अमेरिकन पॉप सिंगर काया जोन्स (Kaya Jones) ने। उन्होंने कहा कि साल 2003 में इस बैंड को ज्वॉइन किया था। वो तब बहुत छोटी थी, लिहाजा इन बातों को काफी देर से समझ पाईं। उसमें म्यूजिक के नाम पर लड़कियों से वेश्यावृत्ति कराई जाती थी।

पुसीकैट डॉल्स म्यूजिकल ग्रुप के बॉस रॉबिन एंटीन ने कहा कि काया का बयान बेहद शर्मनाक है, वो तो पूरी तरह से कभी हमारे ग्रुप में शामिल तक नहीं हुई। वो ट्रेन की हैसियत से कुछ दिनों ही हमारे साथ थी। कुछ दिनों बाद हमने उसे इस ग्रुप से निकाल दिया था। हालांकि काया ने कहा कि वो 2005 तक इस ग्रुप की सदस्य थी।

काया ने माइक्रो सोशल नेटवर्किंग साइट ट्विटर के जरिए कहा कि उन्होंने जिसे म्यूजिकल ग्रुप समझा था, वो वेश्यावृत्ति का गहरी दलदला था। उन्होंने इस ग्रुप के बॉस रॉबिन एंटीन पर गंभीर आरोप लगाए। हालांकि रॉबिन ने आरोपों का खंडन किया है।

You might also like