पूनम पांडे चलीं पद्मावत देखने, लोगों ने कहा पूरे कपड़े पहन कर जाना बहन

पूनम पांडे चलीं पद्मावत देखने, लोगों ने कहा पूरे कपड़े पहन कर जाना बहन, संजय लीला भंसाली की बहुप्रतिक्षित फिल्म ‘पद्मावत’ भारी विवादों और विरोध के बाद आखिरकार 25 जनवरी को देशभर में रिलीज हो गई।

रिलीज़ होने से पहले और बाद में भी इस फिल्म को लेकर सड़कों पर राजपूत संगठनों द्वारा जमकर बवाल काटा जा रहा है। कई जगह सिनेमाघरों में तोड़फोड़ और आगजनी भी हुई है।

16वीं शताब्दी के कवि मलिक मुहम्मद जायसी की कृति ‘पद्मावत’ पर आधारित इस फिल्म को दुनियाभर में काफी पंसद किया जा रहा है और यही वजह है कि फिल्म तीन दिनों में कुल 83 करोड़ रुपये की कमाई कर ली है, और ऐसा उम्मीद भी किया जा रहा है कि रविवार तक यह 100 करोड़ का आंकड़ा भी पार कर लेगी। फिल्म में दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह और शाहिद कपूर मुख्य भूमिकाओं में हैं।

इस बीच इंटरनेट पर अपने फोटोज और विडियो से चर्चा में रहने वाली मॉडल और एक्ट्रेस पूनम पांडे ने भी ‘पद्मावत’ पर एक मजेदार ट्वीट किया। उन्होंने ट्वीट करते हुए लिखा, ‘आज पद्मावत देखने जा रही हूं। यह खतरों के खिलाड़ी जैसे टीवी शोज में टास्क होना चाहिए।’  पूनम के यह ट्वीट करते ही लोग तरह-तरह कॉमेंट करने लगे। कुछ यूजर्स ने उनके इस ट्वीट पर उनकी खिंचाई भी कर दी।

https://twitter.com/Abhilas81400659/status/956557501910036481

अभी कुछ दिन पहले पूनम पाण्डे ने राहुल द्रविड़ के साथ ऐसा काम कर दिया था कि पूछिए मत। अपनी बोल्डनेस के लिए जानी जाने वाली पूनम पांडे ने भारतीय दिग्गज बल्लेबाज को टॉपलेस फोटो के साथ ट्वीट कर लिखा #HappyBirthdayDravid

पूनम के इस ट्वीट को शेयर करते ही द्रविड़ के प्रशंसकों के ट्वीट आना शुरू हो गए। हालांकि राहुल द्रविड़ ट्विटर पर नहीं है इसी लिए उनका कोई रिप्लाई भी नहीं आ सकता। ये पहली बार नहीं है जब पूनम पांडेय ने ऐसा कुछ किया हो। इससे पहले भी वे कई बार अपनी ऐसी फोटो शेयर की हो पूनम अक्सर सोशल मीडिया पर अपने हॉट फोटोज पोस्ट करती रहती हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like