पूनम पाण्डे का शक्ति कपूर के साथ रोमांस द जर्नी ऑफ़ कर्मा में, देखिए ट्रेलर

पूनम पाण्डे के साथ रोमांस करते शक्ति कपूर कैसे लगेंगे। ये देखना हो तो आपको बता दें कि इस साल की मोस्ट अवेटेड फिल्म द जर्नी ऑफ़ कर्मा का ट्रेलर रिलीज़  हो चुका हैं, और बहुत तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रहा हैं। बॉलीवुड की दुनिया का सबसे बड़ा विलन “शक्ति कपूर” और अपनी सेक्सी अदाओं से सबका दिल जीतने वाली कंट्रोवर्सी क्वीन “पूनम पाण्डेय” एक साथ, एक फिल्म में।

इस फिल्म में मसाला हैं, एंटरटेनमेंट हैं, जलवे हैं और धमाकेदार नई जोड़ी हैं, इस फिल्म में कर्मा का ऐसा तड़का लगा हैं की इसे देखे बिना नहीं रह पायेगे। कर्मा हम सभी की लाइफ का हिस्सा हैं, और इस कर्मा में तो फ़िल्मी तड़का भी लगा हैं।

ट्रेलर के वायरल हो जाने पर हमने पूनम पाण्डे से उनकी प्रतिक्रिया जानने की कोशिश की, तो उन्होंने कहा, “शक्ति कपूर के साथ शूटिंग करके बहुत मजा आया। वो मुझे लोलिता कह कर बुलाते थे। उन्होंने सेट पर मेरा नया नाम रख दिया, लोलिता।

ट्रेलर का रिस्पांस बहुत ही शानदार हैं। सच मानिये ऐसा रेस्पों मिल रहा हैं जिसकी उम्मीद भी नहीं थी, फेंस ने ट्रेलर लाखों बार देखा हैं, और इसकी गिनती बढती ही जा रही हैं। मैं सच में बहुत एक्साइटेड हूं।”

फिल्म के ट्रेलर में डायलॉग, सीन्स, सिनेमेटोग्राफी और एक्टिंग सभी को पसंद किया जा रहा हैं। इस फिल्म के किरदार जबरदस्त और बोल्ड अवतार में नजर आ रहे हैं। फैंस को शक्ति कपूर और पूनम पाण्डे की जोड़ी और इनकी केमिस्ट्री बहुत ही ज्यादा पसंद आ रही हैं।

द जर्नी को कर्मा को रुपेश पॉल ने लिखा हैं,और जगबीर दाहिये ने प्रोडूस किया हैं, यह फिल्म सूर्या एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी हैं। फिल्म का ट्रेलर यूट्यूब पर वायरल हैं। फिल्म आगामी 26 अक्टूबर 2018 को रिलीज़ होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like