पूनम पांडे खुल्लम खुल्ला कर रही ‘ब्रेस्ट फ्रैंड’ की तारीफ

पूनम पांडे (Poonam Pandey) अपनी अदाकारी से ज्यादा अपनी बोल्ड एंड हॉट तस्वीरों और वीडियो को लेकर सुर्खियों में रहती हैं। सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहने वालीं पूनम आए दिन फैंस के लिए होश उड़ाने वालीं तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं। बीते बुधवार पूनम ने एक बार फिर एक तस्वीर शेयर कर इंटरनेट पर बवाल मचा दिया।

इंस्टाग्राम पर शेयर की गई तस्वीर में पूनम पांडे (Poonam Pandey Hot Photos) ऑरेंज कलर के टॉप में नजर आ रही हैं। उनके पीछे एक लड़का खड़ा है, जिसने पूनम के ब्रेस्ट पर हाथ रखे हुए हैं। पूनम ने फोटो कैप्शन में लिखा है, ‘माय ब्रेस्ट फ्रेंड।’ पूनम की इस तस्वीर को करीब सवा दो लाख लोगों ने लाइक किया है। उनके फैंस तरह-तरह के कमेंट कर रहे हैं।

View this post on Instagram

My Breast Friend ❤️

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

बताते चलें कि पूनम पांडे (Poonam Pandey Hot Video) के ब्रेस्ट पर जिस शख्स ने हाथ रखे हैं, वह कोई और नहीं बल्कि उनके बॉयफ्रेंड सैम हैं। पूनम अक्सर सैम के साथ फोटो और वीडियो शेयर करती रहती हैं। हाल ही में पूनम ने ऐसी ही एक और तस्वीर शेयर की थी। इस फोटो में पूनम सेमी न्यूड थीं। उन्होंने अपने लेफ्ट ब्रेस्ट पर हाथ रखा था। उनके राइट ब्रेस्ट पर किसी लड़के का हाथ था। फोटो शेयर कर उन्होंने फैंस से पूछा, ‘कौन सा बूब बड़ा है?’

View this post on Instagram

Which boob is bigger?

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

पूनम पांडे हमेशा से ही अपने बोल्ड और कामुक कंटेंट के लिए जानी जाती हैं। इंस्टाग्राम पर उनके 2।9 मिलियन फॉलोअर्स हैं। पूनम हमेशा ही अपनी इस तरह की तस्वीरों के साथ चर्चा में बने रहने का कोई ना कोई बहाना ढूंढ ही लेती हैं। वहीं इसके अलावा पूनम ने कुछ अन्य भी तस्वीरें शेयर की हैं, जिसमें वे काफी रिवीलिंग कपड़े पहने हुए नजर आ रही हैं।

एक यूजर ने तो ये भी लिखा, ‘पॉर्न फिल्मों में काम क्यों नहीं कर लेती’। लेकिन पूनम को लोगों की राय से कोई फर्क नहीं पड़ता है। इस तस्वीर से पहले पूनम ने गणपति की फोटो भी शेयर की थी। इसलिए भी लोगों का गुस्सा फूटा। लोगों ने कहा कि अगर ऐसी ही तस्वीर शेयर करनी है तो गणपति की फोटो हटा दो।

हाल ही में सोशल पर पूनम ने एक वीडियो शेयर किया है उसमें एक्ट्रेस सेमी न्यूड नजर आ रही हैं।  इस वीडियो में वह टॉपलेस नजर आ रही हैं। नीचे वह सिर्फ शॉट्स पहने हुई हैं और ऊपर के हिस्से में अपनी बॉडी को बालों से ढक रही हैं। उनकी इस वीडियो पर कुछ फैंस गंदे कमेंट्स भी कर रहे हैं।

View this post on Instagram

'NAUGHTY NEIGHBOUR' Only on www.thepoonampandeyapp.com

A post shared by Poonam Pandey (@ipoonampandey) on

बी टाउन की बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस पूनम पांडे अपने बोल्ड और हॉट लुक के लिए ही जानी जाती हैं। पूनम पांडे सोशल मीडिया पर खास अंदाज में एक्टिव रहती हैं। एक्ट्रेस आए दिन अलग अलग तरह  के वीडियो और फोटो  सोशल मीडिया पर फैंस के लिए शेयर करती रहती हैं।

पूनम पांडे ने नशा फिल्म से किया था बॉलीवुड डेब्यू

गौरतलब है कि पूनम पांडे (Poonam Pandey Video) ने मॉडलिंग से बॉलीवुड में एंट्री की थी। पूनम ने साल 2013 में फिल्म नशा से फिल्मी दुनिया में कदम रखे थे, हालांकि यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर औंधे मुंह गिर गई। पिछले साल उनकी फिल्म द जर्नी ऑफ कर्मा रिलीज हुई थी। इस फिल्म में शक्ति कपूर (Shakti Kapoor) लीड रोल में थे। पूनम की यह फिल्म भी बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा पाई।

बता दें कि पूनम ने काफी समय पहले कहा था कि वो इंटरनेट के जरिए पैसे कमाती हैं और इसमें उन्हें कोई शर्मिंदगी नहीं है। पूनम पांडे ने अपना एक ऐप भी लॉन्च किया है जिसमें उनकी हॉट फोटोज फैंस देख सकते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like