पूनम पांडे को इस जुर्म में पुलिस ने रंगे हाथों गिरफ्तार किया

पूनम पांडे को मुंबई पुलिस ने बीती रात (रविवार, 11 मई) गिरफ्तार कर लिया। देश में लॉकडाउन अभी भी कायम है, इस बीच पूनम पांडे लॉकडाउन रूल को तोड़ती नजर आईं।

मरीन ड्राइव में पूनम पांडे को पुलिस ने देखा तो पकड़ लिया। पूनम के साथ इस दौरान उनका दोस्त और फिल्म मेकर सैम अहमद भी मौजूद था। पूनम औऱ उनके दोस्त को बेवजह मरीन ड्राइव में घूमते हुए देखा गया।

लॉकडाउन में जहां लोगों को बार बार घरों में रहने की सलाह दी जा रही है पूनम गाड़ी लेकर मरीन ड्राइव में दोस्त के साथ घूमती नजर आई। बिना परमिशन के घर से बाहर निकल कर घूम रहीं पूनम को नाकेबंदी के बीच पकड़ लिया गया। इसी के साथ ही दोनों के खिलाफ पुलिस ने IPC की धाराएं लगा दीं और गिरफ्तार कर लिया।

मुंबई मिरर की रिपोर्ट के मुताबिक- धारा 188 और धारा 269 के तहत पूनम पांडे को गिरफ्तार किया गया। हालांकि बाद में पूनम और उनके दोस्क को पुलिस ने तो छोड़ दिया लेकिनप पुलिस ने उनकी गाड़ी जब्त कर ली।

एक पुलिस अधिकारी के मुताबिक- ‘नेशनल डिजास्टर मैनेजमेंट एक्ट के तहत इस केस को रजिस्टर किया गया है। पूनम शोबनाथ पांडे को 8 बजे मरीन ड्राइव पुलिस स्टेशन लाया गयाय़ उनती कार को पुलिस ने जब्त किया है।’

कोरोना वायरस देश में और ज्यादा न फैले इसके मद्देनजर भारत सरकार द्वारा 17 मई तक देशभर में लॉकडाउन लागू किया गया है। बावजूद इसके कई लोग मान नही रहे हैं।

लगातार सूचना जारी की जा रही है और सलाह दी जा रही है कि लोग अपने अपने घरों से बाहर तब तक न लिकलें जब तक कि बहुत जरूरी न हो। लोगों की सुविधा के लिए कई दुकानों (जरूरी सामान खरीदने के लिए) को खोलने की इजाजत भी दी है।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें Twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like