पूजा मिश्रा की बायोग्राफी व्हाट्स इन अ नेम ज़िंदगी के दर्द की कहानी है

ज़िंदगी की कड़वी सच्चाई से रूबरू करवाती किताब

पूजा मिश्रा ने अपनी जीवन पर आधारित जीवनी को लांच कर दिया हैं, जिसका नाम “व्हाट्स इन अ नेम? एवरीथिंग! यू वर नोट बोर्न टू बी मीडियोकर” हैं, मतलब नाम में क्या रखा हैं? सबकुछ! आपका जनम औसत बने रहने के लिए नहीं हुआ।

मॉडल,वीजे,रंगमंच अभिनेत्री और नर्तिकी पूजा मिश्रा पिछले 6 महीनों से गायब हैं! हमने पिछले सितंबर 2017 में उनके बारे में सुना था। हम आपको बता दे, पूजा अपनी जीवनी को लिखने में बिजी थी, जिसका नाम, “व्हाट्स इन अ नेम? एवरीथिंग! यू वर नोट बोर्न टू बी मीडियोकर” हैं।

बुक का कवर बहुत ही गंभीर हैं, जिसमे उनके चेहरे का क्लोजअप हैं, और चारों ओर आग लगी हैं। और जैसे ही हम बुक के पन्ने बदलते हुए आखिर तक पहुचते हैं, हमें ज्ञात होता हैं, उनका चेहरा नहीं बल्कि एक मुखोटा जल कर अलग हो रहा हैं इस जीवनी में पूजा ने अपने असली दर्द और और परेशानियों को खुल कर बयान किया हैं, जो उन्हें अपनी निजी ज़िन्दगी में झेलनी पडी है ! आखिर में हमें सिर्फ पूजा दिखाई देती हैं, बिना किसी मुखोटे के और अपने असली रंग और रूप में! बुक बहुत ही दमदार हैं!

पूजा ने हाल ही में अपने पिता, मुख्य आयकर कमिश्नर पद्मकर मिश्रा को बुक लिखने के दोरान खो दिया हैं, लेकिन उन्होंने अपनी बुक को अपने पिता को समर्पित किया हैं। बुक के बारे में अधिक जानकारी के लिए, जैसे बुक कहाँ और किस विक्रेता के पास उपलब्ध हैं, लोग आन करे, www.wixsite.com/author, और सभी जानकारी हासिल करे।

पूजा मिश्रा ने अपनी इस बायोग्राफी के ज़रिए ज़िंदगी के उन पहलुओं को छूने की कोशिश की है जिससे लोग अनजान रह जाते हैं। उम्मीद है कि पूजा मिश्रा के फैन्स को उनकी ये किताब व्हाट्स इन अ नेम काफी पसंद आएगी क्यों कि इन किताब में वो सारी बातें हैं जो उनके फैन्स उनके बारे में जानना चाहते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like