पूजा कुमार और कमल हासन के लवमेकिंग सीन्स हिट करा पाएंगे विश्वरूपम को?

पूजा कुमार और कमल हासन के लवमेकिंग सीन्स हिट करा पाएंगे विश्वरूपम को? पूजा कुमार को कौन नहीं जानता। आप खुद बताइये बेहतरीन एक्ट्रेस, खूबसूरत अंदाज़ और ना जाने क्या क्या। उनकी तो जितनी तारीफ की जाए उतनी कम है।

पूजा कुमार ने बचपन से ही बोल्ड और हॉट एक्ट्रेस बनने का सपना पाल लिया था। इसी बीच पूजा मिस इंडिया यूएसए के खिताब से नवाजी गईं। इसके बाद पूजा के लिए ग्लैमर के क्षेत्र के रास्ते खुल गए। पूजा ने साउथ की फिल्मों के साथ-साथ अमेरिकी फिल्मों में भी काम किया है। इन दिनों पूजा अपनी आने वाली फिल्म ‘विश्वरुपम 2’ को लेकर चर्चा में हैं।

पूजा कहती हैं कि कमल हासन ऐक्टिंग के लेजंड कहे जाते हैं। उनके साथ काम करना मेरे लिए सौभाग्य की बात है। मैं तो काफी एक्साइटेड हूं कि बहुत दिनों के बाद लोगों के सामने इस फिल्म की कहानी आएगी। मुझे उम्मीद है लोगों को यह फिल्म पसंद आएगी।

इसमें रोमांस, ऐक्शन, ड्रामा, सस्पेंस आदि सभी का भरपूर डोज है। फिल्म केवल आतंकवाद की ही बात नहीं करती है बल्कि इसमें मां-बेटे के रिश्ते, पति-पत्नी के रिलेशनशिप आदि सभी को बहुत ही खूबसूरती से दिखाया गया है।

इतना ही नहीं पूजा ने कमल हासन को लेकर एक राज़ भी खोल दिया। उन्होंने कहा, जब कमल हासन सर आपसे पूछें कि क्या आप मेरे साथ काम करेंगी? तो ऐसी स्थिति में न कहने का कोई तुक ही नहीं बनता है। आपने देखा होगा कि कमल सर की फिल्मों में महिला के किरदार बड़ी खूबसूरती से लिखे जाते हैं।

विश्वरूपम में मेरा किरदार बहुत ही बढ़िया और दमदार था। आपको मेरा किरदार याद होगा, फिल्म के आखिरी सीन में बम डिफ्यूज करने में मैं उनकी मदद करती हूं। हां, यह बात सच है कि बहुत सी ऐक्शन, थ्रिलर फिल्मों में ऐक्ट्रेस पहले सीन तक ही नजर आती हैं लेकिन मैं अपने बारे में कहूं तो मैं पूरी फिल्म में थी और विश्वरूपम में भी मैं पूरे सीन में हूं, बल्कि इसमें तो मैं और भी दमदार अवतार में हूं।

पूजा कुमार को कमल हासन के साथ इंटीमेट सीन्स करने में काफी दिक्कत आ रही थी। पूजा कुमार कमल हासन के साथ सहज नहीं हो पा रही थीं लेकिन पूजा ने बताया कि शुरुआत में मैं काफी नर्वस हुआ करती थी, लेकिन धीरे-धीरे उन्होंने मुझे सहज कर दिया और मैंने और कमल हासन ने बेहतरीन लव मेकिंग सीन्स दिए हैं।

खैर अब ये तो दर्शकों के ऊपर है कि वो विश्वरूपम का तीसरा पार्ट कहानी के लिए देखने के लिए जाते हैं या फिर पूजा कुमार और कमल हासन के लवमेकिंग के लिए। आप हमें कमेंट बॉक्स में लिख कर अपनी राय दे सकते हैं।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like