सलमान खान के साथ कभी ईद कभी दिवाली मनाएंगी पूजा हेगड़े

सलमान खान ने अपनी आने वाली फिल्म ‘कभी ईद कभी दिवाली’ की घोषणा की थी। फिल्म में लीडिंग रोल में सलमान के ऑपोजिट कौन हिरोइन होगी? अब इस पर से पर्दा उठ गया है। साजिद नाडियाडवाला जो इस फिल्म को प्रोड्यूस करने के साथ ही इसकी स्क्रिप्ट भी लिख रहे हैं उन्होंने इस बात का खुलासा कर दिया है।

साजिद ने बताया है कि ऋतिक रोशन के ऑपोजिट ‘मोहनजोदारो’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने वाली ऐक्ट्रेस पूजा हेगड़े पहली बार सलमान खान के साथ दिखाई देंगी। साजिद ने कहा, ‘हाल में ‘हाउसफुल 4′ में पूजा के साथ काम करने के बाद हमें महसूस हुआ कि इस फिल्म के लिए वह परफेक्ट हैं। उनका स्क्रीन प्रजेंस गजब का है और सलमान के साथ उनकी जोड़ी अच्छी लगेगी। यह जोड़ी कहानी में फ्रेशनेस लाएगी।’

इस फिल्म में सलमान खान एकदम नए अवतार में नजर आएंगे। पूजा हेगड़े का कैरक्टर एक छोटे शहर की लड़की का होगा जो सलमान के कैरक्टर से बिल्कुल अलग है। वैसे पूजा हेगड़े ऐसे किरदार पहले भी साउथ की फिल्मों में निभा चुकी हैं और इसीलिए इसमें उनका चुनाव किया गया है। फिल्म में सलमान के ऐक्शन सीन भी होंगे।

यह एक फैमिली ड्रामा फिल्म होगी जिसका डायरेक्श फरहद सामजी करेंगे और यह ईद 2021 पर रिलीज होगी। साजिद ने कहा, ‘पहली बार सलमान खान की ‘जुड़वा’ ईद पर रिलीज हुई थी। यहां तक कि मेरे डायरेक्शन में बनी ‘किक’ भी ईद पर ही रिलीज हुई थी।’ फिल्म की अक्टूबर में शूटिंग शुरू होने से पहले सलमान खान और पूजा हेगड़े की एक साथ कई वर्कशॉप्स भी कराई जाएंगी ताकि दोनों लोग एक-दूसरे से सहज हो जाएं।

अभी सलमान अपनी अगली फिल्म ‘राधे: योर मोस्ट वॉन्टेड भाई’ की शूटिंग में बिजी हैं। ‘कभी ईद कभी दिवाली’ के बाद वह ‘किक 2’ की शूटिंग शुरू करेंगे जो दिवाली 2021 पर रिलीज होगी।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमें twitter पर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

You might also like