शहीद जवानों के परिवारों को अय्यारी की कमाई का हिस्सा देंगी पूजा चोपड़ा

शहीद जवानों के परिवारों को अय्यारी की कमाई का हिस्सा देंगी पूजा चोपड़ा, फिल्म ‘अय्यारी’ बॉक्स ऑफिस पर भले ही धीमी रफ्तार में हो लेकिन इस फिल्म ने इसके कलाकारों को पूरी तरह से भाव-विभोर कर दिया है।

फिल्म की हीरोइन पूजा चोपड़ा ने ऐसा कदम उठाया है जिससे हर किसी को उन पर गर्व होगा। पूजा चोपड़ा ने फैसला किया है कि इस फिल्म से उन्हें जितनी भी कमाई होगी उसका एक हिस्सा शहीदों के परिवारों की मदद के लिए जाएगा।

जी हां एक्ट्रेस पूजा चोपड़ा फिल्म से कमाई का कुछ हिस्सा शहीद जवानों के परिवारों को देंगी। पूजा चोपड़ा डिजिटल एप ‘भारत के वीर’ के जरिए यह दान करेंगी जिससे शहीदों के परिवारों तक सीधे पैसा पहुंचे।

पूजा ने यह मदद भारत के वीर नाम की एक संस्था को दी है जो शहीदों के परिजनों के लिए काम करती है। गौरतलब है कि ‘अय्यारी’ की शूटिंग के दौरान पूजा चोपड़ा और फिल्म के बाकी किरदारों ने जवानों के साथ काफी समय बिताया।

पूजा ने बीएसएफ के साथ ट्रेनिंग भी की। इस दौरान पूजा चोपड़ा की मुलाकात जवानों और अफसरों के घरवालों से भी हुई जिनके ज़रिए उन्हें काफी किस्से सुनने को मिले, जानने को मिला कि कैसे सेना के जवान अपने देश के लिए कुर्बानी दे देते हैं। शहीदों की उन कहानियों और दर्द ने पूजा को झकझोर कर रख दिया।

बस पूजा चोपड़ा ने फैसला कर लिया कि वह शहीदों के परिजनों की मदद करेंगी। फिल्म की शूटिंग खत्म करते ही पूजा ने शहीदों के परिजनों की मदद के लिए कमर कस ली और भारत के वीर नाम की संस्था (जोकि भारत सरकार की संस्था है) के ज़रिए उनकी मदद की।

बता दें कि ‘अय्यारी’ की कहानी आर्मी के इर्द-गिर्द है और इसमें पूजा ने एक कड़क अफसर की भूमिका निभाई है। फिल्म भले ही कई लोगों को पसंद न आई हो, लेकिन हर तरफ पूजा चोपड़ा की ऐक्टिंग की तारीफ ज़रूर हो रही है…और अब तो इस नेक काम के बाद और भी तारीफ होगी पूजा चोपड़ा की।

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें और हमेंTwitterपर लेटेस्ट अपडेट के लिए फॉलो करें।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

You might also like