Gossipganj.com
Film & TV News

यामी गौतम की दोनों तस्वीरें देखकर अंतर बता सकते हैं आप?

यामी गौतम सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर काफी एक्टिव रहती हैं। उन्होंने अपनी बचपन की एक तस्वीर शेयर की हैं, जिसमें वह अपने मां के साथ नजर आ रही हैं। दरअसल, इस पिक के जरिए उन्होंने अपनी मां को बर्थडे विश किया है।

यामी गौतम की इंस्टाग्राम पर शेयर की जाने वाली तस्वीरें देखते ही देखते सोशल मीडिया पर वायरल होने लगती हैं। सोशल मीडिया पर यामी गौतम को पसंद करने वालों की थोड़ी भी कमी नहीं है।

आए दिन वह अपनी तस्वीरों से लोगों को अपडेट कराती रहती हैं। आपको बता दें कि चीन में फिल्म ‘काबिल’ के प्रोमोशन के दौरान यामी गौतम को अंतरराष्ट्रीय आइकन जैकी चैन ने तोहफे के रूप में एक पारंपरिक शॉल दिया है जिसे पाकर यामी बेहद खुश और रोमांचित हैं।

यामी ने एक बयान में कहा, “मुझे बड़ा आश्चर्य हुआ जब मैंने यह सुना कि मिस्टर चैन ने मेरे लिए एक उपहार भेजा है।

यामी गौतम ने आगे कहा कि मैं उनसे नहीं मिल सकी क्योंकि तब मैं भारत में ‘बाला’ की शूटिंग कर रही थी, लेकिन जब मैं बीजिंग गई, उनकी तरफ से मुझे एक पार्सल मिला। उनका मुझे यह तोहफा भेजना उनकी उदारता दर्शाता है।”

यामी ने बताया, “बचपन से हम जैकी चैन की फिल्में देखकर बड़े हुए हैं और मैं स्वयं उनके काम की बहुत बड़ी फैन रही हूं। वह एक आइकन और लेजेंड हैं और मुझे उम्मीद है कि जल्द ही उनसे व्यक्तिगत तौर पर मिलने का मौका मिलेगा।”

मनोरंजन की ताज़ातरीन खबरों के लिए Gossipganj के साथ जुड़ें रहें और इस खबर को अपने दोस्तों के साथ शेयर करें।