Gossipganj.com
Film & TV News

अनुपम खेर को मनमोहन सिंह के लुक में पहचान नहीं पाएंगे आप

द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की शूटिंग शुरु

अनुपम खेर को मनमोहन सिंह के लुक में पहचान नहीं पाएंगे आप, अनुपम खेर ने फिल्म द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर की शूटिंग शुरु कर दी है। अक्षय कुमार इस फिल्म में संजय बारु का किरदार निभाने वाले हैं। पूर्व प्रधानमंत्री मनमोहन सिंह की जीवनी पर आधारित अनुपम खेर की फिल्म ‘द एक्सीडेंटल प्राइम मिनिस्टर’ का फर्स्ट लुक सामने आ गया है। ये एक बायोपिक है जिसमें मनमोहन सिंह का किरदार अनुपम खेर निभा रहे है। फिलहाल इस फिल्म की रिलीज की तारीख 21 दिसंबर 2018 रखी गई है। ये फिल्म कांग्रेस नेता संजय बारु की एक किताब पर बनाई गई है। इस फिल्म में अक्षय खन्ना भी एक अहम किरदार में नजर आने वाले है। फिल्म को डायरेक्ट किया है विजय रत्नाकर ने जबकि फिल्म के क्रिएटिव प्रोड्यूसर हैं हंसल मेहता। फिल्म को प्रोड्यूस बोहरा ब्रदर्स ने किया है।

अनुपम एक वर्सेटाइल एक्टर है और हिंदी सिनेमा में 500 से अधिक फिल्में कर चुके हैं। अब बाफ्टा में बेस्ट सपोर्टिग एक्टर ट्रॉफी के लिए उनकी टक्कर एड्रियन डनबर (‘लाइन ऑफ ड्यूटी’), ब्रायन एफ.ओ. ब्रायन (लिटिल बॉय ब्लू) और जिम्मी सिम्पसन-यूएसएस केलिस्टर (ब्लैक मिरर) से है। अनुपम खेर ने इसके लिए बुधवार को ट्वीट भी किया था। उन्होंने लिखा था, “नामांकन के लिए बाफ्टा का शुक्रिया। मैं सम्मानित और विनम्र महसूस कर रहा हूं।” इस प्रॉजेक्ट के बारे में बात करते हुए अनुपम ने कहा, ‘किसी समकालीन शख्स की भूमिका नाभाना काफी चुनौतीपूर्ण होता है। खासकर, 24/7 वाले मीडिया के दौर में दुनिया को उनके व्यक्तित्व की बारीक जानकारियां हों।’

इस फिल्म में अनुपम खेर ने अपने लुक पर खासा मेहनत की है। उनके लुक को देख कर वाकई आपको यकीन ही नहीं होगा कि वो मनमोहन सिंह नहीं अनुपम खेर है। हाल ही में अनुपम खेर को बीबीसी की एक परियोजना में अपने काम के लिए वर्ष 2018 के वर्जिन टीवी ब्रिटिश अकादमी टेलीविजन अवार्डस के लिए भी नोमिनेट किया गया है। अनुपम को सतनाम संघेरा के संस्मरण ‘द बॉय विद द टोपनोट’ के एक टीवी फिल्म रूपांतरण में उनके काम के लिए नामित किया गया है।