हॉट और ग्लैमरस आंचल गोस्वामी नज़र आएंगी फिल्म नारायण में , फिल्म ‘नारायण’ ३ नवम्बर २०१७ रिलीज़ होनेवाली है,जिसके निर्माता- निर्देशक जोगेश सहदेवा हैं। जोकि दृढ़ संकल्प की एक कहानी है।जिसमें एक चालीस साल का आम इंसान अपने बेटे के ऊपर पड़ी मुसीबत को दूर करने के ऐसे तूफ़ान का मुकाबला करता है, जोकि इंसान सोच भी नहीं सकता है।यह फिल्म एक बाप बेटे के प्यार को दर्शाती है।लेकिन इस फिल्म की हॉट और ग्लैमरस अभिनेत्री आँचल गोस्वामी काफी चर्चा का विषय बनी हुई है।

जिस किसी ने इस फिल्म का ट्रायल देखा उसने आँचल की अभिनय कला की तारीफ़ की है।वैसे वे काफी खूबसूरत,आकर्षक और ग्लॅमरस है। हॉट और ग्लैमरस आँचल गोस्वामी दिल्ली की रहनेवाली है और वहां से लक्ष्मीबाई कॉलेज से पॉलिटिकल साइंस  में ग्रैजुएशन किया है व काफी नाटक इत्यादि में हिस्सा लिया है और कत्थक डांस इत्यादि सीखा है। इसके बाद डीडी नॅशनल के धारावाहिक ‘डगर पनघट की’ और वी चॅनेल के ‘पी एस आई हेट यू’ में अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा चुकी है।

इसे भी पढ़िए:   फिरंगी का दूसरा पोस्टर रिलीज़, कार में बैठे नज़र आए कपिल शर्मा

इसके अलावा जीओ के विज्ञापन फिल्म में ज़हीर खान और न्यूट्रा लाइट बटर के विज्ञापन में संजीव कपूर के साथ काम कर चुकी है।फिल्म ‘नारायण’ यह उनकी पहली फिल्म है, जिसमें एक्टर एकल्वय कश्यप की और उनकी रोमांटिक जोड़ी है।अपनी इस पहली फिल्म के बारे में आँचल गोस्वामी कहती है,” मैं इसमें नेहा का कैरेक्टर प्ले कर रही हूँ, जोकि स्कूल जाती है और एक लड़की कबीर से प्यार करती है। कबीर मुझे खुश करने के लिए महंगे महंगे गिफ्ट लाता है और उस चक्कर में गलत लोगों की संगत में पड जाता है। इसके बाद उसके पिता अपने बेटे को बचाने के लिए किस तरह के दृढ़ संकल्प करते है और क्या क्या करते है ? यह फिल्म में दिखाया गया। यह एक बहुत ही भावात्मक फिल्म है। ”

इसे भी पढ़िए:   सुहाना खान ने हॉटनेस के मामले में बॉलीवुड की एक्ट्रेसेज़ को पीछे छोड़ा

आगे भविष्य की योजना और टीवी में काम करने के बारे में आँचल कहती है,” मैं काम को छोटा बड़ा नहीं मानती हूँ। यदि अच्छा और ढंग का रोल मिलेगा तो मैं फिल्म, धारावाहिक नाटक इत्यादि सभी में काम करना चाहूंगी। जैसा रोल आलिया भट्ट ने ‘हाईवे’ में किया था, उस प्रकार का रोल जरूर करना चाहती हूँ। ”

इसे भी पढ़िए:   अनुष्का की फिल्लौरी मस्त होगी, अनुष्का का वादा है ये जनाब

LEAVE A REPLY

12 + fourteen =