अनन्या पांडे भी करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, क्या आपको पता है अनन्या कौन हैं? , बॉलीवुड में इन दिनों भले ही भाई-भतीजावाद को लेकर बहस छिड़ी हुई हो लेकिन सितारों के बच्चों का ग्लैमर की दुनिया की ओर आकर्षण कम नहीं हो रहा। करीब आधा दर्जन स्टार किड्स के साथ अब चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के भी फिल्मी दुनिया में आने की सुगबुगाहट तेज़ हो गई है।

अनन्या पांडे भी करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, क्या आपको पता है अनन्या कौन हैं?

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कुछ समय पहले अनन्या पांडे को एक फिल्म भी ऑफर हुई थी लेकिन उन्होंने पहले अपने एक्टिंग और डांस ट्रेनिंग को तरजीह दी। बताया ये भी जा रहा है कि अनन्या के कज़िन अहान पांडे को भी बॉलीवुड में लॉन्च किया जाने वाला है। वो चंकी के भाई चिकी और डेनी पांडे के बेटे हैं। चंकी पांडे ने भी माना है कि उनकी बेटी ने फिल्मों में जाने की अपनी मंशा जाहिर कर दी है। चंकी चाहते हैं कि भाई- बहन जो भी काम करें उसमें अपनी खुद की आइडेंटिटी बनायें। अनन्या, कुछ स्टार किड्स की तरह सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं और अक्सर अपनी तस्वीरें पोस्ट करती रहती हैं।

इसे भी पढ़िए:   तलाक के तीन साल बाद ऋतिक रोशन फिर से सुजैन खान से कर सकते हैं शादी!

अनन्या पांडे भी करेंगी बॉलीवुड में डेब्यू, क्या आपको पता है अनन्या कौन हैं?

जी हाँ , चंकी और भावना पांडे की 18 साल की बेटी अनन्या पांडे अब बॉलीवुड में आने को तैयार है। बताया जा रहा है कि तीन साल पहले अपना ग्रेजुएशन पूरा कर चुकी अनन्या इन दिन यास्मीन कराचीवाला से फिटनेस की ट्रेनिंग ले रही हैं। साथ ही एक नामी न्यूट्रीशियन को भी हायर किया गया है ताकि अनन्या के खानपान पर भी पूरा ध्यान दिया जा सके। हालांकि इस बात की कोई पुष्टि नहीं हुई है लेकिन ये कहा जा रहा है कि संभवतः सलमान खान अपनी किसी फिल्म से अनन्या को लॉन्च कर सकते हैं। सलमान ने ही आदित्य पंचोली के बेटे सूरज और सुनील शेट्टी की बेटी अतिया को फिल्म हीरो से बॉलीवुड में उतारा था।

इसे भी पढ़िए:   हॉट और ग्लैमरस आंचल गोस्वामी नज़र आएंगी फिल्म नारायण में

LEAVE A REPLY

fourteen + 4 =