Gossipganj.com
Film & TV News

जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर की ये खास तस्वीर

जाह्नवी कपूर ने श्रीदेवी की बर्थ एनिवर्सरी पर शेयर की ये खास तस्वीर, इस साल 24 फरवरी को बॉलीवुड की दिग्गज अदाकारा श्रीदेवी दुनिया को अलविदा कहकर चली गईं। श्रीदेवी के जाने से ना सिर्फ बॉलीवुड इंडस्ट्री बल्कि उनके फैंस को भी तगड़ा झटका लगा। जहां श्रीदेवी के निधन की खबर काफी चौंकाने वाली थी वहीं कोई भी इस बात पर यकीन नहीं कर पा रहा था कि वह अब इस दुनिया में नहीं रही। श्रीदेवी का इस तरह से जाना हर किसी को सालता रहेगा और इस बात में भी कोई दो राय नहीं है कि उनकी जगह की भरपाई कोई नहीं कर सकता है।

आज श्रीदेवी की बर्थ एनीवर्सिरी है और बीती रात ही जाह्नवी कपूर ने अपनी जिंदगी की एक खास तस्वीर को सोशल मीडिया पर साझा किया है।इस तस्वीर में बोनी कपूर के साथ श्रीदेवी और जाह्नवी कपूर नजर आ रही है। तस्वीर से अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह किसी वैकेशन के दौरान ली गई है। तस्वीर में छोटी जाह्नवी कपूर मां की गोद में नजर आ रही है। अपनी जिंदगी के इस खास तस्वीर को साझा करते हुए जाह्नवी कपूर ने कैप्शन में कुछ भी नहीं लिखा है लेकिन उनकी भावनाएं इस तस्वीर के जरिए पूरी तरह से झलक रही है।

बता दें कि इस साल अपने भांजे की शादी में शिरकत होने के लिए श्रीदेवी परिवार संग दुबई गई थी। शादी की रस्में खत्म होने के बाद पूरा परिवार वापस मुंबई लौटा लेकिन श्रीदेवी ने अकेले ही वहां पर कुछ दिन और बिताने का फैसला किया। दुबई से ही चौंकाने वाली खबर आई कि होटल के बाथरुम में ही उनकी मौत हो गई।

बात करें जाह्नवी कपूर की तो इस साल उन्होंने धर्मा प्रोडक्शन तले बनी फिल्म धड़क से बॉलीवुड में डेब्यू किया है। इस फिल्म में जाह्नवी कपूर ईशान खट्टर के अपोजिट नजर आई है। शशांक खैतान द्वारा निर्देशित फिल्म धड़क मराठी फिल्म सैराट का हिंदी रीमेक है। इस फिल्म ने वर्ल्डवाइड 100 करोड़ का आकड़ा पार कर लिया है। अब जाह्नवी करण जौहर की नई फिल्म ‘तख्त’ में नजर आएंगी।

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on