Gossipganj
Film & TV News

वीरे दी वेडिंग का बिकिनी पोस्टर जारी, देख कर हैरान रह जाएंगे आप

वीरे दी वेडिंग को सेंसर ने दिया ए सार्टिफिकेट

0 2,550

वीरे दी वेडिंग का बिकिनी पोस्टर जारी, देख कर हैरान रह जाएंगे आप, वीरे दी वेडिंग फिल्म की कहानी 4 ऐसे दोस्तों की कहानी है जिनकी जिंदगी में ढेर सारी समस्याएं हैं। इस फिल्म में करीना कपूर खान, सोनम कपूर, स्वरा भास्कर और शिखा तलसानिया मुख्य भूमिकाओं में है। अब तक फिल्म के ट्रेलर के साथ-साथ 3 गानों को भी रिलीज कर दिया गया है। अब फिल्म मेकर्स ने एक पोस्टर को रिलीज किया है, जिसमें फिल्म की चारों एक्ट्रेस बिंदास लुक में नजर आ रही है। बता दें कि इस फिल्म को पहले ही रिलीज कर दिया जाता लेकिन करीना की प्रेग्नेंसी की वजह से इस फिल्म की शूटिंग के डेट्स को आगे बढ़ा दिया गया और तैमूर की डिलीवरी के बाद करीना ने खुद को वर्कआउट के जरिए फिट किया और उनकी मेहनत को फिल्म के ट्रेलर और गानों में साफ तौर पर देखा जा सकता है। वीरे दी वेडिंग का बिकिनी पोस्टर फैन्स पसंद कर रहे हैं।

हाल ही में सेंसर बोर्ड ने इस फिल्म को ए सर्टिफिकेट दिया है। फिल्म को शशांक घोष ने डायरेक्ट किया है। इसे प्रोड्यूस किया है सोनम कपूर की बहन रिहा कपूर ने। इसमें वेब सीरीज परमानेंट रूपमेट्स से चर्चा में आए सुमित व्यास करीना कपूर के अपोजिट नजर आ रहे हैं। फिल्म 1 जून 2018 को रिलीज होगी। हालांकि इसी बीच फिल्म की लीड एक्ट्रेसेज में से एक सोनम कपूर की रियल लाइफ में भी वेडिंग हो गई है। उन्होंने 8 मई को अपने बॉयफ्रेंड आनंद आहूजा के साथ सात फेरे लिए। इसके बाद सोनम कपूर कान फिल्म फेस्टिवल के रेड कार्पेट पर नजर आई थीं। वीरे दी वेडिंग का बिकिनी पोस्टर फिल्म की कहानी अपने आप ही बयां कर रहा है।

सेंसर बोर्ड के अति संस्कारी होने का समय लगता है अब बीत चुका है और इसी कारण फिल्मों में अब उन शब्दों को भी छूट मिल रही है जो एक समय बेहद आपत्तिजनक माने जाते थे। ऐसा इसलिए कहा जा रहा है क्योंकि सेंसर बोर्ड ने फिल्म वीरे दी वेडिंग पर कैंची नहीं चलाई है। ख़बर है कि शशांक घोष के निर्देशन में बनी वीरे दी वेडिंग को ए सर्टिफिकेट के साथ पास कर दिया गया है। बताया जाता है कि हाल ही में सेंसर ने फिल्म देखी और इस दौरान फिल्म में बोले गए कुछ शब्दों, ख़ासकर आम बोलचाल की भाषा में गालियों को लेकर आपत्ति जताई गई।

Get real time updates directly on you device, subscribe now.

Loading...